ऑस्कर की रेस में शामिल हुई सुपरस्टार सूर्या की ये जबरदस्त फिल्म
ऑस्कर की रेस में शामिल हुई सुपरस्टार सूर्या की ये जबरदस्त फिल्म
Share:

तमिल फिल्म अभिनेता सूर्या स्टारर डायरेक्टर सुधा कोंगारा की हालिया रिलीज फिल्म सोरारई पोटरु भारत में अपने नाम का झंडा लहराने के पश्चात् अब पुरे विश्व पर अपनी छाप छोड़ने की तैयारी में है। इस मूवी को ऑस्कर की रेस में सम्मिलित किया गया है। सूर्या स्टारर मूवी सोरारई पोटरु के ऑस्कर के लिए तमाम श्रेणी के लिए चुना गया है। इस बारे में 2डी एंटरटेनमेंट के सीईओ एवं सूर्या के नजदीकी मित्र राजशेखर पांडियन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की सुचना दी है। जिसके पश्चात् अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रीट्विट कर इस पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की है।

राजशेखर ने ट्वीट कर कहा, 'गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! सोरारई पोटरु को सर्वश्रेष्ठ एक्टर, सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस, सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर, सर्वश्रेष्ठ ऑरिजनल स्कोर एवं अन्य कैटेगरीज में जनरल श्रेणी के तहत ऑस्कर में सम्मिलित किया गया है। फिल्म को आज अकादमी स्क्रीनिंग रूम में भेजा गया था।' राजशेखर के इस ट्वीट के पश्चात् सोशल मीडिया पर प्रसन्नता की लहर हैं। बता दें कि इस बार ऑस्कर ने कोरोना के कहर को देखते हुए अपने नियमों में परिवर्तन कर ओटीटी रिलीज फिल्मों को भी सम्मानित की जाने वाली सालाना सूचि में जगह दी है। जिसमें सूर्या एवं अपर्णा बालामुरली स्टारर इस मूवी ने बाजी मार ली है। 

जिन्हें खबर नहीं हैं उन्हें बता दें कि ये मूवी हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी। कोरोना वायरस ब्रेकडाउन के बीच डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस मूवी को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला था। इस मूवी में सूर्या के अभिनय की भी जमकर प्रशंसा हुई थी। फिल्म की कहानी एक ऐसे एयरफोर्स ऑफिसर की कहानी बताई गई थी जो अपने गांव वालों की सहायता के लिए स्वयं की एयरलाइन खोलता है। इस मूवी को एयर डेक्कन के फाउंडर गोपीनाथ की कहानी पर आधारित माना जा रहा है। 

बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट ने किया सुसाइड, इस कारण उठाया ये कदम

ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म

जब शहनाज़ गिल ने हिमांशी खुराना के गाने को कहा था बुरा भला, तब जमकर भड़की थी पंजाबी सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -