एक बार फिर ब्रेकअप के दौर से गुज़र रही है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री
एक बार फिर ब्रेकअप के दौर से गुज़र रही है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री
Share:

फ़िल्मी सितारों के बीच लव अफेयर की खबरें तो चलती रहती हैं. कभी ब्रेकअप तो कभी पैचअप भी चलता ही रहता है. लेकिन जितनी ज्यादा खबरें बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा और नरगिस फखरी के ब्रेकअप की सामने आई हैं, उतनी खबरें शायद ही किसी एक्टर की आई होंगी. इन दोनों ही कलाकारों की फिल्मों से ज्यादा इनकी लव लाइफ ख़बरों में रही है. हाल ही में खबरें हैं कि नरगिस और उदय का एक बार फिर से ब्रेकअप हो चूका है.

नरगिस फखरी फिल्मों से ज्यादा उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. नरगिस का उदय चोपड़ा के घर पर आना जाना लगातार चलता रहता है. नरगिस उदय के फैमिली वालों से इस कदर क्लोज़ हो चुकी हैं कि उदय के घर पर नरगिस को सभी लोग भाभी कहकर बुलाने लगे हैं. लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों की राहें एक बार फिर जुदा हो रही हैं.

हाल ही में नरगिस फखरी ने अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म डायरेक्टर मैट अलोंजो का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस वीडियो में बर्थडे के सेलिब्रेशन में डूबी हुई नरगिस डायरेक्टर मैट को लिप किस करती हुई नज़र आ रही हैं.

शायद इसी बात से खफा हुए उदय ने उनसे एक बार फिर ब्रेकअप का इरादा बनाया है. आपको बता दें कि उदय की माँ पामेला चोपड़ा ने कुछ समय पहले ही इस रिश्ते को अपनी मंजूरी दी है, और खबरें हैं कि जल्दी ही यह कपल शादी भी कर सकता है. लेकिन एक बार फिर से ब्रेकअप की ख़बरों ने लोगों को हैरान करके रख दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

70 की उम्र में अमिताभ बच्चन की पत्नी ने करवाया बोल्ड ट्रेडिशनल फोटोशूट

ट्विटर पर शुरू हुई श्रद्धा की हल्दी की रस्में

राजकुमार राव को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' का अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -