एंजेलिना के इल्जामों पर ब्रेड के वकील का बयान, कहा- "सब बेबुनियाद है…"

हॉलीवुड के मशहूर एक्स कपल ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की कानूनी लड़ाई निरंतर चर्चाओं में बनी ही रहती है। केस को लेकर रोजाना नई-नई बातें सुनने के लिए मिली है। ब्रैड और एंजेलिना का एक-दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला भी हर दिन बढ़ती जा रही है। एंजेलिनी ने अपने एक्स हसबैंड ब्रैड पिट पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं कि कैसे ब्रैड न उन्हें प्रताड़ित किया, साथ ही उन्होंने उनके बच्चों का गला दबाने का प्रयास भी किया है।

अब इन सभी इल्जाम पर ब्रैड के वकील का बयान भी सामने आ चुका है। वकील की मानें तो एक्ट्रेस अपने हसबैंड पर पर्सनल अटैक करने में लगी हुई है। ब्रैड पिट के वकील ने हाल ही में अपने साक्षत्कार के बीच एंजेलीना जोली के लगाए गए इल्जामों पर वार्ता भी की है। उनका बोला है कि एक्टर  के पास वह सब कुछ है जिसके लिए वह “दूसरे पक्ष के विपरीत” जिम्मेदार है। एंजेलिन ने कोर्ट में कुछ नए दस्तावेज जमा करवाए हैं। इसमें अभिनेता के विरुद्ध  इल्जाम की लंबी लिस्ट है। इन सभी आरोपों को एक्टर के वकील ने गलत बता दिया है।

 

ब्रैड के वकील ने इस बारें में आगे कहा है कि, एक्टर को हर प्रकार के पर्सनल अटैक और झूठे बयान का सामना करना पड़ गया है। वकील ने जोली का जिक्र करते हुए बोला है कि, दूसरे पक्ष द्वारा दावा किए जाने के बावजूद, सार्वजनिक प्राधिकरणों ने अब तक स्वतंत्र निर्णय लिए हैं और यह भी बोला है कि ब्रैड पिट अदालत में जवाब देना जारी रखेंगे जैसे उन्होंने अब तक किया है।

ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा - "एक बच्चे का गला दबाया दूसरे को..."

उकडू बैठकर GiGi Hadid ने दिए कातिलाना पॉज

फिटनेस के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हो गई प्रियंका

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -