यहां लॉटरी जीतने पर आपको पैसे नहीं मिलती है खूबसूरत लड़की
यहां लॉटरी जीतने पर आपको पैसे नहीं मिलती है खूबसूरत लड़की
Share:

लॉटरी अापने भी कभी न कभी खेली ही होगी. बचपन में लॉटरी खुलती थी तो कुछ भी छोटी मोटी चीज़ मिल जाती थी  जिससे हम खुश हो जाते थे. ऐसे ही आपने बड़ी लॉटरी के बारे में भी सुना होगा जिसमें ढेरों पैसे दिए जाते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसी लॉटरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा. एक लॉटरी ऐसे है जिसके बारे में सुनकर आप भी सोचेंगे कि कहीं आपको भी खुल जाये ये लॉटरी तो मज़ा आजाये. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

ये है देश का सबसे महंगा और खूबसूरत घर, इतनी है कीमत

दरअसल, ब्राजील एक ऐसी जगह है जहां पर लॉटरी खुलती है तो इनाम में कुंवारी लड़कियों को दिया जाता है. जी हाँ, ये जगह है ब्राज़ील की एन्क्रूजिलहादा, यही वो कस्बा है जहां पर ऐसी लॉटरी में लड़कियां मिलती हैं. बताया जाता है यहां इनाम में पैसे नहीं बल्कि लड़कियां मिलती हैं. इस लॉटरी में पुरुष अलग-अलग नंबर के टिकट खरीदते हैं जिनकी कीमत करीब 5 पाउंड होती है. जब भी किसी का इनाम खुलता है तो उसे एक कुंवारी लड़की दी जाती है. जिसके साथ वो कुछ समय रह सकता है. 

बरसों से मुंबई के ट्रैफिक में खड़ा है ये शख्स, जानकर चौंक जायेंगे

साथ ही बता दें, यहां पर जो भी सबसे मंहगा टीकट खरीदता है उसे वर्जिन लड़कियां दी जाती हैं. इसमें जीतने वाले इन लड़कियों के साथ संबंध भी बना सकते हैं. यहां का कुछ ऐसा ही है नियम जिसे लोग काफी एन्जॉय करते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ चाहते हैं तो ब्राज़ील जरूर जाएँ ताकि आप भी अपने लिए कोई लड़की चुन पाएं. 

यह भी पढ़ें...

इस लड़की ने शरीर का ये अंग निकलवाकर कर दिया बॉयफ्रेंड को गिफ्ट

पुरुषों के साथ सिर्फ फिल्म देखकर लड़कियां कमा रही लाखों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -