ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर पर लगा बलात्कार का आरोप, हुआ गिरफ्तार
ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर पर लगा बलात्कार का आरोप, हुआ गिरफ्तार
Share:

ब्रासीलिया: फुटबॉल जगत से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. ब्राजील के स्टार फुटबॉलर दानी अल्वेस को शुक्रवार (20 जनवरी) को अरेस्ट कर लिया गया है. दानी अल्वेस पर स्पेन में एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने का इल्जाम लगाया गया है. ब्राज़ील पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि कथित घटना 31 दिसंबर को बार्सिलोना के एक नाइट क्लब में हुई थी.

दानी अल्वेस अब जज के समक्ष पेश किए जाएंगे, जो आरोपों पर फैसला करेंगे. पुलिस ने बताया है कि वह मामले के संबंध में फिलहाल कुछ नहीं बता सकती. 39 वर्षीय दानी अल्वेस फुटबॉल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. वहीं, स्टार फुटबॉलर दानी अल्वेस ने अपने ऊपर  लगाए गए आरोपों का खंडन किया है. 

उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि, 'हां, मैं उस स्थान पर था और बाकी लोगों की तरह मस्ती कर रहा था. जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मुझे डांस करना काफी पसंद है. मैं दूसरों को डिस्टर्ब किए बगैर डांस कर रहा था. मैं नहीं जानता कि वह महिला कौन है. आप एक बाथरूम में पहुंचें और आपको यह पूछने की आवश्यकता नहीं है कि वहां कौन है. मैं एक महिला या लड़की के साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं.'

ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर

'जुबान पर कंट्रोल रखें..', सीएम गहलोत को सचिन पायलट ने दी नसीहत

हिमाचल में अगले 6 दिनों तक बर्फ़बारी का अलर्ट, अभी रुक-रूककर हो रही बारिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -