Omg... इस आदमी ने कुत्ता बनने के लिए किया ऐसा काम
Omg... इस आदमी ने कुत्ता बनने के लिए किया ऐसा काम
Share:

आजकल के लोगों के अजीब-अजीब शौक होते है और अपने इन अजीब शौक को पूरा करने के चक्कर में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते है फिर चाहे उसमे कितने ही पैसे क्यों ना खर्च हो रहे हो. इंसान कितना ही खूबसूरत क्यों ना पर लोग अपने चेहरे पर भी बदलाव करवाने के लिए जनाब-शनाब पैसा खर्च करते है और खुद के लोग को अजीबोगरीब करवा लेते है. आज हम आपको एक ऐसे ही लड़के के बारे में बता रहे है जिसके अजीब शौक के बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे और कहेंगे वाकई में आज के समय में लोगों के पास दिमाग की कमी नहीं है.

एक लड़के ने खुद के चेहरे के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि इसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया. जिस इंसान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने कुत्ते की तरह दिखने के लिए अपने लुक के साथ ना जाने क्या-क्या एक्सपेरिमेंट करवा लिया. इस लड़को अब सभी लोग डॉगमैन कहने लगे हैं. ये लड़का ब्राज़ील का रहने वाला हैं जिसका नाम हैं रॉडरिगो ब्रागा. रॉडरिगो पेशे से आर्टिस्ट हैं. लेकिन आर्ट के बारे में रॉडरिगो का दिमाग इतना ज्यादा चल गया कि उन्होंने खुद को ही कुत्ते के रूप में बदल डाला.

रॉडरिगो ने सर्जरी करवाकर अपने चेहरे पर एक कुत्ते का चेहरा लगवा दिया और अब रॉडरिगो की शक्ल बिलकुल कुत्ते जैसी ही लड़ती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं जिसमें आप देख सकते हैं रॉडरिगो को किस तरह से कुत्ते के रूप में परिवर्तन किया गया हैं.

देख भाई देख...

Video : बियर देखते ही ऊंट ने छीनकर ऐसे की खत्म

ऑनलाइन मंगाए थे सांप लेकिन हो गया कुछ हैरानी भरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -