शख्स के पेट से निकला 5 करोड़ का माल, पकड़ाया तो....
शख्स के पेट से निकला 5 करोड़ का माल, पकड़ाया तो....
Share:

कई बार ऐसी हैरानी भरी खबरें आती हैं कि उन पर यकीन ही नहीं होता. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिस पर आप भी यक़ीन नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें, एनसीबी के डीडीजी एसके झा के मुताबिक उनकी टीम को 25 मई को जानकारी मिली थी कि ब्राज़ील से एक शख्स आईजीआई एयरपोर्ट पर आने वाला है जो नशीला पदार्थ लेकर आ रहा है जिसे हिरासत में ले लिया गया. जानते हैं क्या थी वो नशीली चीज़ें.  

जानकारी के अनुसार एनसीबी ने एयरपोर्ट पर आते ही उस शख्स को हिरासत में ले लिया, उसकी पहचान 25 साल के एंडरसन के रूप में हुई. वो टीम एंडरसन को सफदरजंग अस्पताल ले गई. अस्पताल में डॉक्टरों ने जब विदेशी नागरिक का एक्सरे किया तो हैरान रह गए. उसके पेट में कई कैप्सूलनुमा चीज दिखाईं दीं. उसके बाद डॉक्टरों ने उसे एनीमा दिया. जिससे पेट से कोकीन के 65 कैप्सूल निकले. जिनका वजन करीब 900 ग्राम है. 

हैरानी की बात ये है कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 5 करोड़ है. वहीं एनसीबी के मुताबिक पेट में इस तरह से नशीले पदार्थ लाना काफी रिस्की होता है. सप्लायर इस तरह के कैप्सूल निगलने के 2-3 दिन पहले खाना बंद कर देते हैं. फिर पॉलिथीन में पैक कर कैप्सूल निगलते हैं जिससे पेट में कैप्सूल फट न जाये.

जानकारी के लिए बता दें, ये कैप्सूल पेट में 12 घंटे तक रख सकते हैं. अगर इस दौरान कुछ खाया पिया तो कैप्सूल फट जाएंगे. जिससे सप्लायर की मौत हो सकती है. जैसे ही इन्हें पकड़ा जाता है जो सबसे पहले एजेंसियां चाय पानी के लिए पूछतीं है. जैसे ही सप्लायर इनके लिए मना करते हैं तो शक पुख्ता हो जाता है. इसके अलावा अभी पता लगाया जा रहा है कि एंडरसन यहां किसे कोकीन देने आया था. 

पीएम मोदी के भाषण में 'अभिनंदन' को पाकिस्तानी एंकर ने समझ लिया विंग कमांडर अभिनंदन

पकिस्तान में मौजूद है एक ऐसी जगह, जहां 80 साल की महिला भी लगती है खूबसूरत और जवान

मुर्गे से परेशान हुईं महिला पहुंची थाने, कहा- वह हर रोज आकर मेरे....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -