VIDEO: सुपरमैन की नकल कर रहा था कॉमेडियन, पीछे से बस ने मारी टक्कर
VIDEO: सुपरमैन की नकल कर रहा था कॉमेडियन, पीछे से बस ने मारी टक्कर
Share:

आप सभी ने कई लोगों के मुंह से यह सुना होगा कि मुसबीतें बोलकर नहीं आती है। वैसे दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं, जो मुसीबतों को दावत देने के लिए तैयार बैठे रहते हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात का सबूत है। यह वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो ब्राजिलियन कॉमेडियन का है जिसने खुद मुसीबत को दावत दी और इस चक्कर में वह चोटिल हो गए। जी दरअसल जब वह कैमरे के सामने सुपरमैन बनकर सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें चोट लग गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Klark Kent zap é 79 999181323 (@kaleusuperman)

कुछ रिपोर्ट में यह कहा गया है कि ब्राजील के मशहूर कॉमेडियन लुइज रिबिरो डे एंड्रेज ने सुपरमैन का कॉस्टयूम पहना हुआ था। इसी बीच उनके पीछे से आने वाली बस ने उन्हें टक्कर मार दी। वैसे इस समय उनकी हालत ठीक है। इस हादसे को 30 मई का बताया जा रहा है। यह उस समय घटा, जब वो वीकेंड पर ब्राजील की नगर पालिका बारा डॉस कोक्विरोस के करीब मौजूद थे। इसी बीच एक बस ने उन्हें उस समय टक्कर मार दी, जब वह कैमरा के सामने बस को रोकने की एक्टिंग कर रहे थे।

आपको बता दें कि लुइज ब्राजील में ‘सुपरमैन’ के नाम से कॉमेडी करने के लिए मशहूर हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में लुईस बस को अपनी ओर आते हुए देखकर कैमरे के सामने कहने लगे कि मुझे लगता है कि अब मैं वास्तव में स्टील से बना हूं। इस दौरान खुद को स्टील का आदमी कहने वाले लुईस लाल सुपरमैन की पोशाक खड़े थे। आप देख सकते हैं अपनी सुपर-स्ट्रेंथ को साबित करने की कोशिश करते हुए वह अपने हाथ से बस को रोकने का अभिनय करने लगे, लेकिन उनका यह मजाक हादसा बन गया।

'कन्नड़ भारत की सबसे भद्दी भाषा..', Google के सर्च रिजल्ट पर मचा घमासान

'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने फर्जी आईकार्ड के जरिए लगवाई वैक्सीन

टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने YSRCP सरकार पर साधा जमकर निशाना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -