'पत्नी' को लेकर पत्रकार ने पुछा सवाल, ब्राज़ील के राष्ट्रपति बोले- मुंह पर घूँसा मार दूंगा
'पत्नी' को लेकर पत्रकार ने पुछा सवाल, ब्राज़ील के राष्ट्रपति बोले- मुंह पर घूँसा मार दूंगा
Share:

ब्रासीलिया: ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो ने एक पत्रकार को फेस पर पंच मारने की धमकी दी. दरअसल, पत्रकार ने करप्शन के मामले में राष्ट्रपति की पत्नी की संलिप्तता से संबंधित सवाल पूछ लिया था. इस पर राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो ने कहा कि मैं तुम्हारे चेहरे पर घूंस मारना चाहता हूं. धमकी के बाद राष्ट्रपति अन्य पत्रकारों के विरोध की अनदेखी करते हुए वहां से चले गए.

राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो रविवार को ब्रसिलिया में मेट्रोपॉलिटन कैथेड्रल के नियमित दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों ने राष्ट्रपति से फर्स्ट लेडी मिशेल बोल्सोनारो और फ़बेरिसियो क्यूरीओज़ से संबंधित सवाल पूछ लिया. क्यूरीओज़ एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं, जो राष्ट्रपति के दोस्त और उनके बेटे फ्लेवियो बोल्सोनारो के पूर्व सलाहकार और वर्तमान सीनेटर हैं. क्विरोज़ और फ्लेवियो बोल्सोनारो के खिलाफ एक मामले की तफ्तीश चल रही है.

उनपर आरोप है कि इन दोनों ने सरकारी कर्मचारियों से कथित रूप से फ्रॉड किया है. यह फ्रॉड उस समय हुआ, जब फ्लेवियो बोल्सनारो रियो डी जनेरियो के स्थानीय लॉमेकर थे और इससे पहले जनवरी 2019 में जेयर बोल्सनारो ने राष्ट्रपति पद संभाला था. रिपोर्ट के मुताबिक, क्विरोज़ ने 2011 और 2016 के बीच मिशेल बोल्सनारो के बैंक अकाउंट में पैसे जमा किए थे. फर्स्ट लेडी ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है. यही सवाल जब राष्ट्रपति जेयर बोल्सनारो से किया गया तो उन्होंने रिपोर्टर को धमकी दी. 

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

दक्षिण कोरिया में तेजी से बढ़ा कोरोना, जानें कुल संक्रमित और मौत आंकड़ा

राष्‍ट्रीय अधिवेश की तैयारी में जुटा रिपब्लिकन, ट्रंप के नाम पर लग सकती है मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -