अंडरगारमेंट्स में पैसे पाए जाने के बाद प्रीज़ का सहयोगी हुआ गिरफ्तार
अंडरगारमेंट्स में पैसे पाए जाने के बाद प्रीज़ का सहयोगी हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में, पुलिस ने नकदी छिपाने के लिए ब्राजील में एक सीनेटर को गिरफ्तार किया है। ब्राजील के एक प्रशासक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और राष्ट्रपति जायर बोल्सनारो की सरकार से बाहर हो गए और पुलिस द्वारा उनके घर में तोड़फोड़ करने के बाद उन्हें सीनेट से बाहर निकाल दिया गया। ब्राज़ील के सुप्रीम कोर्ट के एक न्यायधीश लुइस रॉबर्टो बैरसू द्वारा जारी 90-दिवसीय निलंबन के अनुसार, कोरोना के धन की कथित हेराफेरी की जांच के तहत संघीय पुलिस ने रोरिमा राज्य के सेनिको रोड्रिग्स को निशाना बनाया।

पुलिस को मूल रूप से रोड्रिग्स के घर में एक तिजोरी के अंदर मूल रूप से 10,000 रईस ($ 1,780) और $ 6,000 मिले, जिसके बाद कानूनविद् ने पूछा कि क्या वह बाथरूम में जा सकती है, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, जिसका एक हिस्सा बैरोसो के शासन में शामिल है। जैसे ही रॉड्रिग्स चले गए, एक पुलिस अधिकारी ने सीनेटर के शॉर्ट्स के नीचे एक बड़ा, आयताकार उभार देखा। रिपोर्ट में कहा गया है, "उसके नितंबों के पास, उसके अंडरवियर के अंदर पाया गया, जो 15000 रीसिस ($ 67575) कुल पैसे का ढेर था।"

रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार पूछे जाने पर कि क्या उनके पास कोई अतिरिक्त नकदी है, सीनेटर ने गुस्से में अपने अंडरवियर को बिलों के अधिक ढेर को पुनः प्राप्त करने के लिए, जो कि 17,900 ($ 3,200) था। एक बाद की पुलिस खोज ने उसके अंडरवियर के अंदर से एक और 250 रीसिस ($ 45) निकला। उस खोज का एक वीडियो है, जो बैरसू ने अपने शासन में लिखा था कि वह सीनेट को प्रदान करने में कमी कर रहा था क्योंकि यह "(रोड्रिग्स ') के भीतर अच्छी तरह से अंतरंग कपड़े में था, और इससे अधिक असुविधा हो सकती थी।" बैरो ने लिखा कि रोड्रिग्स का निर्णय पैसे को छिपाने के लिए अभेद्यता का संकेत दिया और निवारक कारावास को डिक्री करने की संभावना बढ़ाई थी। सीनेट निलंबन को उलटने के लिए वोट कर सकता है।

एक रैली में ट्रम्प ने जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कही ये बात

पाक में कोरोना महामारी की दूसरी लहर, इमरान सरकार ने जारी की चेतावनी

इस तरह उड़ानों पर रोका जा सकेगा संक्रमण: अमेरिकी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -