Video : जेल से भागने के लिए कैदी ने रखा बेटी का रूप और फिर...
Video : जेल से भागने के लिए कैदी ने रखा बेटी का रूप और फिर...
Share:

चेहरे पर मास्क लगाकर जेल से भागने की कहानी फिल्मों में देखि होगी. लेकिन हम आपको ऐसा ही एक असली मामला बताने जा रहे हैं जिसे आप सुनकर हैरान रह जाएंगे. बता दें, ब्राजील के एक गैंग लीडर को रियो डी जेनेरो के जेल प्रहरियों ने पकड़ लिया क्योंकि उसने विसिटिंग आर्स के दौरान भागने की कोशिश की. इसके लिए उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली थी लेकिन अंत में वो पकड़ा गया. जानिए क्या है पूरा माजरा. 

बता दें, Clauvino da Silva नाम के गैंगस्टर ने अपनी ही बेटी का का रूप लियाऔर जेल से भागने की कोशिश की. दरअसल, सिल्वा की 19 वर्षीय बेटी उससे जेल में मिलने आई थी. जिसके बाद आरोपी ने हुबहू उसकी तरह मास्क और विग, पिंक टीशर्ट, चस्मा और टाईट जीन्स और सैंडल पहनकर उसका रूप धर लिया और उसे वहीँ छोड़कर भाग निकला. बड़ी बात ये है कि अपराधी भागने में सफल हो गया था, लेकिन जेल अधिकारियों ने उसकी चाल और घबराहट से उसे पकड़ लिया. अपराधी ने रूप तो बेटी का बना लिया था लेकिन अपनी  चाल नहीं बदल पाए. 

लड़की का रूप लेने के बाद भी चल मर्दों की तरह रहे थे. जिसकी वह से पकड़े गए. उसे पकड़ने के बाद पुलिस ने आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आरोपी सिल्वा को पुलिस अधिकारी मास्क, विग और कपड़े उतारने के लिए कह रहे हैं और शख्स विग और मास्क उतारता हुआ दिखाई दे रहा है. अधिकारियों का कहना है कि डा सिल्वा ब्राजील में सबसे शक्तिशाली आपराधिक समूहों में से एक रेड कमांड का लीडर था, जो रियो के बड़े हिस्से में नशीले पदार्थों की तस्करी करता था. 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #370Gaya, अमित शाह की तारीफ में बने ये मिम्स

बहुत काम की होती है सामान से निकला ये पैकेट

यहां लोग नहीं होते कभी लेट, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -