ब्राजील-इंग्लैंड का सेमीफाइनल कोलकाता में
ब्राजील-इंग्लैंड का सेमीफाइनल कोलकाता में
Share:

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में 25 अक्टूबर को ब्राजील और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला है, जिसे एलओसी ने कोलकाता में करने का फैसला लिया. यह मैच कोलकाता के युवा भारती क्रीड़ांगन में होगा.

उल्लेखनीय है कि गुवाहाटी में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. फीफा ने अपने फैसले के बारे में बताया कि ‘‘पिछले कुछ दिनों की भारी बारिश के कारण प्रभावित हुए गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम के मैदान का संपूर्ण आकलन करने के बाद फीफा ने इंग्लैंड और ब्राजील के बीच 25 अक्टूबर को होने वाले सेमीफाइनल मैच का स्थान बदलने और इसे कोलकाता के युवा भारती क्रीड़ांगन में आयोजित करने का फैसला किया जहां यह मैच शाम पांच बजे से खेला जाएगा।’’ साथ ही कहा कि ‘‘मैदान को सुरक्षित रखने के संबंधित पक्षों के अथक प्रयासों के बावजूद फीफा ने खिलाडिय़ों की सुरक्षा और खेल की सर्वश्रेष्ठ परिस्थितयां सुनिश्चित करने के लिये दोनों टीमों से मशविरा करने के बाद यह फैसला किया।’’

बता दे कि फीफा ने कोलकाता मैच के लिए टिकिटों कि भी व्यवस्था कर दी है, फीफा ने बताया कि गुवाहाटी के वैध टिकटों की धनराशि वापस की जाएगी, जबकि उसने कोलकाता मैच के लिये टिकटों की आनलाइन बिक्री शुरू कर दी है. इन टिकटों की कीमत 100 रूपये रखी गयी है. यह फैसला पिछले मैचों के दौरान होने वाली बारिश को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

इंग्लैंड ने अमेरिका को मात देकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप : जर्मनी की क़्वार्टर फाइनल में एंट्री

ब्राजील ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -