शख्स के मलद्वार से निकला 2 किलो का डंबल, देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान
शख्स के मलद्वार से निकला 2 किलो का डंबल, देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान
Share:

नई दिल्ली: अमूमन डंबल्स जिम में देखने को मिलते हैं. लेकिन, जब से कोरोना के कारण होम वर्कआउट का चलन बढ़ा, तबसे कई लोग घर पर ही एक्सरसाइज करने के लिए जिम इक्विपमेंट्स खरीद रहे हैं. हालांकि, बीते दिनों ब्राजील के डॉक्टर्स ने जिम में इस्तेमाल होने वाले डंबल को ऐसी जगह से निकाला, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. यहां के एक व्यक्ति के मलाशय से डॉक्टर्स ने दो किलो का एक डंबल बाहर निकाला.

इंटरनेशनल जर्नल ऑफ़ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में प्रकाशित इस खबर में इस बात का खुलासा किया गया. ब्राजील के मुआउस में रहने वाले एक व्यक्ति को तेज पेट दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जब डॉक्टर्स ने उसका एक्सरे करने का फैसला किया, तो उसने बहुत ड्रामा किया. ये शख्स एक्सरे के लिए तैयार नहीं था. हालांकि, जब डॉक्टर्स ने रिपोर्ट देखी तो वे दंग रह गए. इस रिपोर्ट में दिखा कि व्यक्ति के मलाशय में दो किलो का एक डंबल घुसा हुआ था.

इंटरनेशनल जर्नल ऑफ़ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में इस खबर के बारे में जानकारी देने वाली ऐना एलिसा डी लंडा एयर उनकी टीम ने बताया कि पहले उन्होंने सोचा कि ट्वीज़र्स की सहायता से इसे निकाल लिया जाएगा, मगर डंबल इतना भारी था कि ऐसा नहीं किया जा सका. इसके बाद उन्हें बहुत क्रूर तरीका अपनाना पड़ा. डॉक्टर्स ने अपने हाथ के माध्यम से शख्स के मलाशय से इस डंबल को खींचकर बाहर निकाला. मगर इसके बाद डॉक्टर्स ने एक चेतावनी दे डाली. डॉक्टर्स ने कहा कि, इस तरह की चीजें बॉडी में घुसाने का बेहद बुरा अंजाम हो सकता है और इससे अंदरूनी चोट लग सकती है. 

'सभी धार्मिक संस्थानों के एक समान हो कानून..', दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

'हरियाणा बनेगा खालिस्तान..', सिख फॉर जस्टिस के आतंकी 'पन्नू' के खिलाफ FIR दर्ज

नागिन का इंतक़ाम, नाग की हत्या करने वाले 'एहसान' को 7 बार डंसा लेकिन ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -