आईफा कार्यक्रम में होगी पूरे मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग
आईफा कार्यक्रम में होगी पूरे मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग
Share:

इंदौर: आईफा समारोह की तैयारी जोरो शोरों से चल रही है. यह समारोह प्रदेश के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा है. जिसके लिए राज्य सरकार तैयारियों में किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस मौके का फायदा उठाकर मध्यप्रदेश की भी भरपूर ब्रांडिंग इस आईफा अवॉर्ड में की जाएगी. जिसमें खासतौर पर इंदौर समेत पूरे मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग का लक्ष्य रखा गया है. इस ब्रांडिंग में मुख्य रूप से महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, महेश्वर, मांडू आदि को सम्मलित किया गया है. यदि समारोह के बीच फिल्मी सितारे इन स्थलों पर घूमना चाहेंगे तो इसके इंतजाम को भी पुख्ता किया जाएगा.

 कमल नाथ सरकार ने इस समारोह को इंदौर और भोपाल ही नहीं,बल्कि मध्यप्रदेश के लिए बड़ी सफलता बताया है. देश में मुंबई के बाहर इंदौर पहला शहर होगा जहां आईफा अवार्ड समारोह होने जा रहा है. इस समारोह की तैयारियों को लेकर राज्य शासन ने इंदौर के संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी को नोडल अधिकारी बनाया है. संभागायुक्त ने कहा कि समारोह के लिए विशेष टूरिज्म फोल्डर तैयार किया जा रहा है. वहीं, डेली कॉलेज में होने वाले समारोह के बीच में लगातार एक फिल्म भी चलती रहेगी जिसमें मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग की जाएगी. इस बीच फिल्मी सितारों के लिए इंदौर में हेरिटेज वॉक भी रखी जाएगी जिसमें कृष्णपुरा की छत्रियां, राजवाड़ा, गोपाल मंदिर आदि को कवर किया जाएगा.

इस आईफा अवार्ड कार्यक्रम में फिल्मी सितारों की सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा रहेगा. जिसके लिए करीबन चार हजार पुलिस जवानों की आवश्यकता होगी. इस समारोह की तैयारियों पर बीते सोमवार को संभागायुक्त कार्यालय में बैठक हुई थी. इसमें समारोह के बीच यातायात और सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा भी की गई थी.इस कार्यक्रम  में आयोजक कंपनी द्वारा फिल्मी सितारों के ठहरने के लिए शहर के रेडिसन ब्लू, सयाजी, मेरियट होटलों समेत अन्य महत्वपूर्ण गेस्ट हाउस बुक कर लिए जा चुके हैं.

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

शिमला घूमने आई ब्रिटिश महिला को मिला यह अनोखा तोहफा

जानिये केसीसी बैंक के लोन खातों का विशेष ऑडिट होगा या नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -