देखें कैसे हर मामले में अव्वल है सुजुकी एक्सेस 125cc
Share:

इसमें कोई शक नहीं है कि सुजुकी एक्सेस 125cc स्कूटर मार्केट में काफी पॉपुलर है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने सुजुकी एक्सेस 125cc स्कूटर को हाल ही में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया। इतना ही नहीं कंपनी ने एक्सेस का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया। स्पेशल एडिशन वाइट कलर और लैदर सीट के साथ है।

आमतौर पर देखा गया है कि सुजुकी एक्सेस 125cc स्कूटर अपने फीचर्स, लुक्स, माइलेज और पॉवरफुल परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। उसी तरह इस स्कूटर में भी 125cc का इंजन लगाया गया जो 8.7PS की पॉवर और 10.2Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। कंपनी की मानें तो इसका इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है और यह एक लीटर में 60 किलोमीटर का माइलेज देगा।

वहीं कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसकी एक्स-शो रुम प्राइस 60,580 रूपये है। सुजुकी एक्सेस 125cc के नए एडिशन में आपको नए कलर्स भी देखने को मिलेंगे लेकिन 125cc सेगमेंट में ही होंडा की एक्टिवा 125cc भी काफी पॉपुलर स्कूटर है जिसकी दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 57 हजार रुपये है। वहीं इसका इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। ऐसे में इस नए स्कूटर को मार्केट में कैसा रिस्पॉन्स  मिलेगा, यह देखना दिलचस्प होगा लेकिन आगे की और अपडेटेडस के लिए बने रहेl

25वीं वर्षगांठ पर लांच हुआ Ducati मॉन्स्टर का नया मॉडल

खूब धमाल मचाने वाली है हौंडा की नई मंकी

Mi स्मार्टफोन के बाद लाया मिनी स्कूटर का धमाका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -