OMG! लाखो में है इस बड़े-बड़े छेद वाली जैकेट की कीमत
OMG! लाखो में है इस बड़े-बड़े छेद वाली जैकेट की कीमत
Share:

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब चीजें हैं जो अपनी कीमत के चलते मशहूर हैं। इन्ही में शामिल है ये जैकेट। इसे पेरिस के लक्जरी फैशन हाउस बैलेंसियागा ने बनाया है जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है। जी दरअसल बड़े-बड़े सेलेब्रिटी इस ब्रांड के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में इस समय इस ब्रांड का जैकेट चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। वैसे बैलेंसियागा के कपड़े, जूते और बैग सभी रोचक होते हैं लेकिन इस जैकेट के नए डिजाइन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

जी दरअसल, Balenciaga ने एक ऐसी बुनी हुई हूडी जैकेट निकाली है जिसमें कई छेद हैं। आप देख सकते हैं इस हूडी जैकेट को जो दिखने में बिलकुल अजीब है और अगर हम बात करें इसकी कीमत के बारे में तो वह 1,350 पाउंड (1,39,163 रुपए) है। इस समय सोशल मीडिया पर ब्रांड के इस ऑफर की काफी आलोचना हो रही है और जो इस जैकेट को देख रहा है हैरानी जता रहा है। यह जैकेट 100 फीसद पॉलिस्टर से बना है और यह नीले और लाल रंग का है। वैसे इस जैकेट में छाती, हाथ, पीछे और नीचे की तरफ छेद बनाए गए हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस जैकेट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मात्र 1 लाख 39 हजार रुपए में आप ऐसे दिख सकते हैं जैसे कि आपके कपड़ों को कुत्ते ने नोच खाया हो।'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने इस कपड़े की तुलना बिन बैग से की। वैसे कंपनी ने इस जैकेट के साथ डिस्क्रप्शन में लिखा, ''जहां तक डिजाइन की बात है Balenciaga कपड़ों के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं डरता है। इस जैकेट में बने होल से अंदर पहने जाने वाले कपड़े साफतौर पर देखे जा सकते हैं। जीन्स में बड़े-बड़े होल, हेम शर्ट्स और फेडेड कैप इस ब्रांड की पहचान हैं।'' वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि पिछले साल भी अपने अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर इस ब्रांड का काफी मजाक बना था। उस समय कुत्ते को बड़ी हूडी पहनाकर उससे मॉडलिंग कराई गई थी।

रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ के पहले हिंदी गाने का मोशन पोस्टर, अभिनेता की आवाज छू जाएगी दिल

महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित शहरों में राहत सामग्री भेजेंगे सोनू सूद

पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने के बारे में क्या सोचती हैं नताशा स्टेनकोविक, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -