लिटिल अबराम हुए 3 साल के....

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख खान जिनका सबसे छोटा बेटा अबराम जिसका की आज जन्मदिन है. खबरों के मुताबिक बता दे कि अबराम हमेशा से ही अपनी शरारतो से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. अभी हमे अबराम फिल्मेकर करण जौहर   की पार्टी में भी जमकर धमाचौकड़ी करते हुए नजर आया था. इसके साथ ही साथ क्यूट अबराम हमे शाहरुख़ के साथ में आईपीएल-9 के मेचो में भी अपने पिता के साथ मे धमाल मचाते हुए नजर आता रहा है. अबराम हर जगह अपनी इन शरारती व चुलबुली अदाओं से सभी का दिल जित चूका है.

अबराम आज पुरे तीन साल के हो गए है. तीन साल के अबराम  और उनकी उम्र के साथ उनकी क्यूटनेस भी बढ़ती जा रही है. सुपरस्टार शाहरुख ने अबराम के जन्मदिन के मौके पर अबराम की एक खास तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके क्यूट बेटे अबराम का बर्थडे सेलिब्रेशन जमीं से 30,000 फीट ऊपर जारी है.

दरअसल शाहरुख बेटे अबराम के जन्मदिन के दिन बेटी सुहाना और बेटे अबराम संग प्लेन से इंडिया आ रहे हैं. उसी दौरान शाहरुख ने अबराम और सुहाना की एक तस्वीर को क्ल‍िक कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा है, 'धरती से 30,000 फीट ऊपर बर्थडे सेलिब्रेशन, चिप्स आ चुके हैं, अब इंतजार है कोला और केक का.'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -