ब्रायन लारा की डिनर पार्टी में शामिल हुए ये खिलाड़ी, कोहली रहे नदारद
ब्रायन लारा की डिनर पार्टी में शामिल हुए ये खिलाड़ी, कोहली रहे नदारद
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। टीम ने पिछले दो सीरीज टी20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को हराया। अब टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस गैप में खिलाड़ियों ने अपनी थकान मिटाई। इस ब्रेक के दौरान टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जैसे कि रोहित शर्मा शिखर धवन, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा द्वारा आयोजित डिनर पार्टी में नजर आए। वहीं इस पार्टी से कप्तान कोहली नदारद रहे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो भी इस पार्टी में शामिल हुए और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भारतीय टीम के खिलाड़ी और ब्रायन लारा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि इस डिनर पार्टी के लिए लारा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। अपने साथी खिलाड़ी और भारतीय भाइयों के साथ इस पार्टी में काफी मजा आया।

इस पार्टी में क्रिस गेल, सुनील नरेन, किरोन पोलार्ड भी शामिल हुए। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं हैं। उन्होँने ने भी लारा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। धवन ने लिखा कि लेफ्टी और लेफ्टी का अल्टिमेट कांबो। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने हैं जिसमें पहला मुकाबला 22 अगस्त से खेला जाएगा। ब्रायन लारा विंडिज क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार है। 

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर का निधन, पांव फिसलने से छत से गिरे

इन भारतीय क्रिकेटर की कार नही हाहाकार है. नजरें नही हटेगी

आर्मी में अपनी ड्यूटी पूरी कर वापस लौटे महेंद्र सिंह धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -