बसपा मुखिया मायावती ने किया समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला, कहीं ये बातें
बसपा मुखिया मायावती ने किया समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला, कहीं ये बातें
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी में सपा के साथ गठबंधन करने वाली बसपा ने अब उससे किनारा कर लिया है. रविवार को बसपा की चीफ मायावती ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा वार किया है.

यूपी में ब्राह्मण वोटों को लेकर चल रहे घमाशान में बसपा की चीफ मायावती ने रविवार को सपा पर पलटवार किया. सपा की तरफ से लखनऊ में भगवान परशुराम की 108 फीट ऊंची प्रतिमा लगाने के ऐलान पर प्रश्न उठाते हुए मायावती ने कहा, सत्ता में रहते प्रतिमा क्यों नहीं लगवाई? समाजवादी पार्टी शासन में ब्राह्मण धर्म का अत्यधिक शोषण व उत्पीड़न क्यों हुआ? उन्होंने दोष लगाया कि अब इलेक्शन समीप आने पर समाजवादी पार्टी की तरफ से पोलिटिकल स्वार्थ में प्रतिमा लगाने की बात की जा रही है. 

वही मायावती ने सरकार आने पर समाजवादी पार्टी से बड़ी एवं विशाल परशुराम प्रतिमा लगवाने का ऐलान करते हुए कहा, ब्राह्मण समाज का बहुजन समाज पार्टी पर विश्वास ज्यादा है, क्योंकि हमारी कथनी तथा करनी में कोई भेद नहीं होता. उन्होंने बीजेपी एवं कांग्रेस पर भी ब्राह्मणों को बहकाने का आरोप लगाया. साथ ही यूपी में 2022 के विधानसभा इलेक्शन से पूर्व जातिवाद तथा इनमें भी ब्राह्मणों को वोट के खातिर लुभाने को लेकर राजनीती आरम्भ हो गई है. समाजवादी पार्टी के पश्चात् अब बसपा ने ब्राह्मण कार्ड खेल दिया है. बसपा चीफ ने सपा की ब्राह्मणवाद की राजनीती पर वॉर किया है. मायावती ने कहा कि किसी भी महापुरुष को लेकर पॉलिटिक्स नहीं होनी चाहिए, वह किसी की जागीर नहीं होते हैं. इसी के साथ मायावती ने सपा पर सवाल उठाये है.

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी भूचाल, चुनाव को लेकर कही थी ये बात

राजस्थान सियासी संग्राम: सचिन पायलट ने माँगा मिलने का समय, राहुल ने नहीं दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -