आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई
आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई
Share:

फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को देखने के बाद कई लोगों में गुस्सा है। जी दरअसल कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इसके एक सीन पर आपत्ति जताई। जी दरअसल ट्रेलर में रणबीर कपूर को जूते पहनकर मंदिर की घंटी बजाते देखा गया था और इसी सीन को लेकर यूजर्स ने ब्रह्मास्त्र का विरोध किया। कई यूजर्स का कहना था कि जूते के साथ मंदिर में जाते हुए रणबीर को दिखाना सही नहीं है और इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कई ट्रोलर्स ने तो #boycottbrahmastra ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। अब इन सभी के बीच ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस सीन को लेकर सफाई दी है। जी दरअसल हाल ही में अयान मुखर्जी ने एक बयान जारी किया है।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर ट्रेलर में जहां गए हैं, वह मंदिर नहीं बल्कि दुर्गा पूजा का पंडाल है। अयान का कहना है, 'हमने कुछ लोगों से जाना कि वह हमारे ट्रेलर में रणबीर के जूते पहनकर घंटी बजाने वाले सीन से खफा हैं। फिल्म के निर्देशक (और एक भक्त) के रूप में जो हो रहा है उसके बारे में मैं विनम्रतापूर्वक बात करना चाहता हूं। हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं बल्कि दुर्गा पूजा के पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं। मेरा परिवार इस तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है, जिसका मैं बचपन से हिस्सा रहा हूं।'

आगे अयान मुखर्जी ने लिखा, 'मेरा जो अनुभव है, हम स्टेज पर देवी के आगे जाने से पहले जूते उतारते हैं, पंडाल में प्रवेश करते ही नहीं। निजी रूप से मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं हर उस व्यक्ति तक पहुंच सकूं जो इस तस्वीर से दुखी है।।। क्योंकि इन सबसे ऊपर, ब्रह्मास्त्र एक फिल्म है जो भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करती है और उसका जश्न मनाती है। यही वजह है कि मैंने ये फिल्म बनाई है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है।' आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी को अयान मुखर्जी ने लिखा है और ब्रह्मास्त्र को तीन पार्ट में बनाया जाने वाला है।

स्काई ब्लू ड्रेस में जाह्नवी को देख घायल हुए फैंस

बिकिनी पहनकर समंदर में उतरीं मलाइका, फैंस हो गए पानी पानी

सलमान के बाद ये सेलिब्रिटी था लॉरेंस के निशाने पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -