रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने देवा देवा का टीजर
रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने देवा देवा का टीजर
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ‘केसरिया’ ('Kesariya) गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ ('Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है। यह टीजर आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

जी दरअसल डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ‘देवा देवा’ गाने को सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है। इसे प्रीतम (Pritam) ने कंपोज किया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) ने लिखे हैं। जी हाँ और यह गाना पूरी तरह से रणबीर कपूर पर बेस्ड हैं। गाने के टीजर में रणबीर आग के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणबीर उर्फ शिव भगवान से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं और वह ईशा (आलिया भट्ट) को रोशनी का कॉन्सेप्ट बताते हैं। इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ शिव की अपनी अग्नि शक्ति की खोज करते हुए विभिन्न झलकियां भी दिखाई गई हैं। इसी के साथ इस गाने में बहुत कुछ रोमांचक है और इसी वजह से टीजर देख दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। हालाँकि पूरे गाने के लिए आपको 8 अगस्त तक का इंतज़ार करना होगा, और हमे यकीन है पूरा गाना धमाकेदार होगा।

सौतेले बच्चों के साथ कैसा है करीना का रिश्ता खुद किया चौकाने वाला खुलासा

किच्चा सुदीप की फिल्म की कमाई पर लग सकता है ब्रेक, जानिए अब तक का आंकड़ा

दर्शक हुए एक विलेन रिटर्न्स से बोर, तेजी से आई कमाई में गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -