'ब्रह्मास्त्र' में ऐसा होगा रणबीर का किरदार, कहानी हुई लीक
'ब्रह्मास्त्र' में ऐसा होगा रणबीर का किरदार, कहानी हुई लीक
Share:

बॉलीवुड में इस समय किसी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो वो है 'ब्रह्मास्त्र' जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नज़र आने वाले हैं,. उनके साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं. फैन्स को फिल्म की स्टोरी और किरदारों के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी कहीं न कहीं से मिल जाती है लेकिन इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी बाहर नहीं आई है. लेकिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी थोड़ा बहुत कुछ फैंस के लिए शेयर करते ही रहते हैं. ऐसे ही इस बार भी एक जानकारी सामने आई है. 

ऐसे में हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रणबीर कपूर एक डीजे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. वहीं खबरों की मानें तो रणबीर का किरदार एक ऐसे डीजे का है जो अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर छोड़कर चला जाता है. इसके बाद वह अपने सपनों को पूरा करने के सफर पर निकल पड़ता है और अपने भीतर की सुपरपावर्स को पहचान जाता है. इसके बाद वो वही करता है जो चाहता है. ऐसा भी कहा गया है कि इस फिल्म में हर किरदार के पास कोई न कोई सुपरपावर होगी. 

कहा जा रहा है रणबीर के किरदार के पास ऐसी ताकत होगी जो अपनी हथेलियों से आग पैदा कर सकता है. यानि इस फिल्म में आपको जादू भी देखने को मिलेगा. इस किरदार के लिए रणबीर को मार्शल आर्ट की कठिन ट्रेनिंग लेनी पड़ी है. फिल्म में वह जोरदार ऐक्शन करते दिखाई देंगे. इन ऐक्शन सीन्स के लिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग से पहले 2017 में कलारिपयट्टू और वर्मा कलाई जैसी इंडियन मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली थी. साथ ही अब बता दें, रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे. फिल्म साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी.

शादी के पहले ही रणबीर संग ये काम करने को बेताब हैं आलिया

Video : अपने लिए नया घर खरीदने की फ़िराक में आलिया-रणबीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -