ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी का लुक, देखकर लग सकता है झटका
ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी का लुक, देखकर लग सकता है झटका
Share:

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का इंतज़ार लोगों को बेताबी के साथ है। इस फिल्म में अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) भी दिखाई देने वाली हैं और अब उनका मोशन पोस्टर निर्देशक अयान मुखर्जी ने आज यानी मंगलवार को जारी किया। आप देख सकते हैं इसमें निर्देशक ने उन्हें 'फिल्म में सरप्राइज पैकेज' बताया। जी दरअसल अयान ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर जारी करते हुए मौनी के किरदार के नाम का खुलासा किया। आपको बता दें कि मूवी में उनका नाम जुनून है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार सरप्राइज पैकेज होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

जी दरअसल अयान मुखर्जी ने मौनी रॉय का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग, मौनी के जुनून के बारे में चर्चा करते हुए हॉल के बाहर जाएंगे। मौनी जो भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था और गहरा समर्पण रखती हैं उन्होंने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है। वो मूवी में अपने हिस्से में बेहतरीन काम करके सबको मार डालेगी।' इसी के साथ आगे अयान ने लिखा, 'उनसे मेरी पहली मुलाकात, मैंने उन्हें ब्रह्मास्त्र में 'स्पेशल अपीयरेंस' की पेशकश की थी। आखिरकार उसने हमारे साथ हमारे पहले दिन से लेकर हमारे आखिरी शेड्यूल तक की शूटिंग की, और वास्तव में, यह फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज है!' वहीँ दूसरी तरफ मौनी ने भी अपने लुक के फोटो को शेयर किया है और मोशन पोस्टर भी शेयर किया है।

अदाकारा ने अपना पोस्टर शेयर कर लिखा है 'JUNOON After 5 years of anticipation, the possibility is now reality,कर ले सबको वश में अपने, अँधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है |Meet the leader of the Dark Forces।।। our Mysterious Queen of Darkness… Junoon!Watch out for Junoon in our Trailer tomorrow!' खबरें हैं मौनी का किरदार फिल्म में नकारात्मक होने वाला है।

आखिरकार खत्म हो गई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने कृष्णा के बारे में कही ये बात

सिद्धांत कपूर को मिली जमानत लेकिन कभी भी गिर सकती है गाज

सोनू निगम ने कर दिया था जुबिन नौटियाल को रिजेक्ट, आज हैं सबसे मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -