फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' के लिए दीपिका-रणवीर को ऑफर हुआ था मम्‍मी-पापा का रोल
फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' के लिए दीपिका-रणवीर को ऑफर हुआ था मम्‍मी-पापा का रोल
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' एक ऐसी फिल्‍म है, जिसका दर्शकों को  काफी वक्त से इंतजार है. लेकिन इस फिल्‍म का इंतजार लगातर बढ़ता ही जा रहा था. हाल ही में इस फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आ गई है और इस रिलीज डेट को सामने रखने वाले वीडियो में रणबीर खुद अपनी फिल्‍म की इस देरी का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे थे. लेकिन अब इस फिल्‍म से जुड़ी एक नई खबर आई है. खबर है कि इस फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  को भी अप्रोच कर दिया गया था.

दरअसल निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्‍म में दीपिका और रणवीर को फिल्‍म के हीरो रणबीर कपूर का मम्‍मी-पापा बनाना चाहते थे. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक अयान मुखर्जी अपनी इस पौराणिक साइंस फिक्‍शन फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी लेना चाहते थे. इस रिपोर्ट के मुताबिक 'ब्रह्मास्‍त्र' इस तरह से लिखी गई है कि इस फिल्‍म में कई किरदार पहले पार्ट में काफी छोटे किरदारों में होंगे, जबकि इस फिल्‍म के दूसरे और तीसरे भाग में उनका अहम किरदार होगा. ऐसे में अयान को यंग जनरेशन के दो ऐसे एक्‍टर्स चाहिए थे, जो रणबीर कपूर के किरदार शिवा के माता-पिता बन पाए.

यहां साफ कर दें कि फिल्‍म में रणबीर कपूर अपने माता-पिता को छोटी उम्र में ही खो चुके हैं, इसलिए फिल्‍म में रणवीर और दीपिका को उनकी असली उम्र में ही किरदार निभाना था. दीपिका-रणवीर की पहले पार्ट में सिर्फ थोड़ी सी ही एंट्री थी, जबकि उनका किरदार दूसरे पार्ट में उभरकर आने वाला था. लेकिन अब खबर है कि दीपिका-रणवीर दोनों ने ही इस किरदार के लिए मना कर दिया है और इस‍ फिल्‍म की टीम अब दूसरे ए-लिस्‍टर सितारों को इस फिल्‍म के लिए ढूंढ रही है. आपको बता दें कि ये फिल्‍म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ की पहली फिल्‍म है और इसी फिल्‍म के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां आई हैं. निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस‍ फिल्‍म में डिंपल कपाड़िया, शाहरुख खान और साउ‍थ के सुपरस्‍टार नागार्जुन भी नजर आएंगे.

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -