फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने का फोटो वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने का फोटो वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनारस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों गंगा किनारे राज घाट पर फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं. 

Box Office Collection : अब भी जारी है पति पत्नी और वो की जबरदस्त कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

सोशल मीडिया पर गाने की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ डांस पर स्टेप्स मिलाते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंट में कई और डांसर भी नजर आ रहे हैं. गाने को रेमो डीसूजा कोरियोग्राफ कर रहे हैं.शूटिंग करते हुए उनके कई फोटो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. गाने के एक शॉट में रणबीर कपूर अपनी शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं. इसमें आलिया भट्ट व्हाइट टॉप और रेड कलर के लॉन्ग श्रग और ब्लू जींस पहनी दिख रही हैं. वहीं रणबीर कपूर मिलिटरी प्रिंट शर्ट और डेनिम जींस पहने हुए हैं.

यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा, कहा-वो नहीं मिला जिसकी मैं आशा कर रही...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार इस फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. फैंस इस जोड़ी को परदे पर देखने के लिए काफी बेताब है. फिल्म अगले साल परदे पर रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई थी.आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं. खबरें तो यह भी हैं कि दोनों अगले साल कश्मीर की वादियों में शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों अभी तक अपनी शादी की खबरों को लेकर कुछ नहीं कहा है. अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर कितनी सच है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by RANBIR KAPOOR FANPAGE♥️ (@ranbir_kapoor_loverz) on

सनी ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की हुई धड़कने तेज़

ऋषि कपूर ने शेयर की पिता राज कपूर की पुरानी तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज

छपाक vs एसिड : एक ही है दोनों फिल्मों का मुद्दा, सिनेमाघरों में एक-दुसरे पर पड़ सकी है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -