दूसरे दिन भी धमाकेदार रही ब्रह्मास्त्र की कमाई, जल्द करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार
दूसरे दिन भी धमाकेदार रही ब्रह्मास्त्र की कमाई, जल्द करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार
Share:

9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। जी हाँ और ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग बेहद शानदार रही। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन ग्लोबली 75 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन किया। दूसरी तरफ ब्रह्मास्त्र की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। जी हाँ, रणबीर कपूर की फिल्म ने दूसरे दिन अपोनिंग डे से भी ज्यादा कलेक्शन किया है। आपको बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन करीब 32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जी दरअसल बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन करीब 37 करोड़ का बिजनेस किया है।

यानी शनिवार को फिल्म ने ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई की है। फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने पहले और दूसरे दिन की कमाई मिला कर कुल 68 करोड़ रुपये बिजनेस कर लिया है। दूसरी तरफ अगर हम टोटल कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 76 करोड़ कमाये हैं। हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में शनिवार को फिल्म ने नेट 3.5-4 करोड़ की कमाई की है। बीते शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखने की मिली, जो कि ब्रह्मास्त्र मेकर्स के लिये एक अच्छा संकेत माना जा सकता है।

वैसे इस कलेक्शन को देख कर लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड पर आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बीते शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र की धुआंधार कमाई देखने के बाद अयान मुखर्जी ने फैंस के लिये एक शुक्रिया पोस्ट शेयर किया था। वहीं इसके बाद आलिया ने भी वही पोस्ट शेयर की और दर्शकों को आभार जताया।

पाकिस्तान से लेकर लखनऊ तक से इस एक्टर को आ रहे शादी के प्रपोजल

ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली

गणपति विसर्जन में अचानक आ पहुंचा अजगर, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -