'ब्रह्मराक्षस 2' में दिखेगा इस मशहूर एक्टर का जलवा
'ब्रह्मराक्षस 2' में दिखेगा इस मशहूर एक्टर का जलवा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर होने वाले पर्ल वी पुरी को आप सभी जल्द ही नए शो में देखने वाले हैं। जी दरअसल वह जल्द ही शो 'ब्रह्मराक्षस 2' में दिखाई देने वाले हैं। अपने इस नए शो के लिए वह बड़े एक्साइटेड भी हैं। जी दरअसल इसी शो के चलते पर्ल वी पुरी लगातार सुर्खियों मे बने हुए हैं। बताया जा रहा है इस शो में पर्ल वी पुरी के साथ टीवी अदाकारा निक्की शर्मा स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले निक्की सिंह ने सीरियल 'ससुराल सिमर का' में काम किया है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही मेकर्स ने सीरियल 'ब्रह्मराक्षस 2' का प्रोमो शेयर किया था और उसे देखने के बाद से ही कहा जा रहा था कि इस शो में धमाकेदार एक्ट्रेस होगी। अब उसी एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ है जो निक्की है। वैसे पर्ल वी पुरी इससे पहले सुपरनैचुरल शो 'नागिन 3' में नजर आ चुके हैं। अब बात करें 'ब्रह्मराक्षस 2' के बारे में तो इसमें एक मशहूर टीवी एक्टर भी दिखाई देने वाले हैं। उनका नाम नील मोटवानी है

इस शो से पहले नील मोटवानी 'कुमकुम भाग्य', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'वारिस', 'ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। अब अगर सूत्रों की मानें तो नील मोटवानी सीरियल 'ब्रह्मराक्षस 2' में पंडित के बेटे का रोल निभाते दिखाई देंगे। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक नील मोटवानी के अलावा सीरियल में रोमा बाली, मनीष खन्ना और आशीष कौल जैसे शानदार कलाकार भी दिखाई देंगे। सभी का किरदार धमाकेदार होने वाला है।

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ पति संग एन्जॉय कर रहीं हैं रीवा की राजकुमारी मोहिना

इस हफ्ते की TRP लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, देखकर घुम जाएगा आपका दिमाग

बिग बॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड को किया गया अप्रोच, जानिए क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -