शहनाज गिल के शो में पहुंचीं ब्रह्मकुमारी शिवानी, प्रोमो ने जीता फैंस का दिल
शहनाज गिल के शो में पहुंचीं ब्रह्मकुमारी शिवानी, प्रोमो ने जीता फैंस का दिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स' के आगामी एपिसोड में ब्रह्मकुमारी शिवानी बतौर मेहमान दिखाई देंगी। शो का यह विशेष एपिसोड 3 जून को शहनाज के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगा। शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पूरा एपिसोड कल सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। प्रोमो वीडियो में ब्रह्मकुमारी शिवानी तमाम मुद्दों पर बात करती दिखाई दे रही हैं।

शिवानी ने शहनाज गिल को बताया, "निंदा स्तुति एक समान, यानि बुराई मिले या तारीफ आपको एक जैसे ही रहना है। घड़ी का जो पेंडुलम होता है ना, उसके सेंटर में रखना है। ज्यादा इधर चला गया तो फिर निंदा में भी उतना ही उस ओर जाएगा।" शिवानी ने शहनाज गिल के साथ चर्चा में सुबह जल्दी उठने के फायदे बताते हुए कहा कि ब्रह्ममुहूर्त में ब्रह्म का मतलब क्रिएशन है।

शहनाज गिल के साथ चर्चा में शिवानी ने कहा, "ब्रह्म मुहूर्त में उठ जाते हैं। ब्रह्म का मतलब रचना। सृजन करना। जो भी आपको अपनी जिंदगी में सृजन करना है, वो समय है उसके लिए। हमारी जर्नी (सफर) इस शरीर की जर्नी नहीं है, हमारी जर्नी इस आत्मा की जर्नी है। मैं आत्मा कर्म करती हूं।" इसके अतिरिक्त ब्रह्मकुमारी शिवानी ने भोजन के रूपों को लेकर भी अपने विचार इस प्रोमो वीडियो में बताए हैं। उन्होंने कहा, "सात्विक, राजसी और तामसिक। भारत की संस्कृति में हजारों वर्षों से है। जैसा अन्न, वैसा मन। स्प्रिचुएलिटी मतलब एक ऐसी पर्सनैलिटी जो आपकी आत्मा की जागृति से जुड़ी है। किसी को भी, बिना मेहनत, कुछ नहीं मिल सकता है।" प्रोमो वीडियो में शहनाज गिल का चुलबुलापन ना के बराबर ही दिखाई दिया है। 

पहली बार पत्नी जूही बब्बर संग पर्दे पर नजर आएँगे अनूप सोनी

नागिन 6 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, इस मशहूर एक्टर की होगी एंट्री

अस्पताल में भर्ती हुए ‘महाभारत' के 'शकुनी मामा', हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -