बृहस्पति हुए मार्गी : इस राशि के लोगों को अचानक होगा धन लाभ
बृहस्पति हुए मार्गी : इस राशि के लोगों को अचानक होगा धन लाभ
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आने वाली तारीख में देवगुरु बृहस्पति मार्गी हो रहे हैं जिसके चलते कुछ राशियों पर उनका गहरा असर होने वाला है. गौरतलब है कि देवगुरु बृहस्पति धन-वैभव, सुख संपत्ति के कारक माने जाते हैं जिन लोगों पर देवगुरु बृहस्पति की दृष्टि होती है उन्हें जीवन में कभी पैसों की परेशानी नहीं आती है और हमेशा उनकी आय में वृद्धि होती है. जी हाँ ऐसे में जिन राशिवालों पर बृहस्पति की कृपा रहेगी उससे संबंधित जातक का भाग्य चमक सकता है. तो चलिए जनते है कि इस बार किन राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है.

सिंह : आपकी बिगड़ी हुई आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा साथ ही परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. सप्ताह के अंत तक करियर या कारोबार लाभ मिल सकता है.

कन्या : आमदनी बढ़ने और आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है. पिछले कई दिनों से मेहनत कर रहे उन कामों में जल्द ही सफलता प्राप्त होगी.

मकर : आमदनी और परिवार के मामले में यह सप्ताह आपके लिए शुभ और फलदायी साबित होगा, करियर में सफलता के साथ नए रास्ते खुलेंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

कुंभ : कार्यस्थल पर सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा, अचानक अधिक धन की प्राप्ति हो सकती है, परिवार खुशहाल रहेगा, यह सप्ताह कुछ अच्छे परिणामों वाला साबित हो सकता है. 

मिथुन : शुभ समाचार मिल सकते हैं, जल्द ही लाभ के योग बन रहे हैं, तरक्की के योग है. अपनी कार्य-योजना के मुताबिक कार्यक्षेत्र में सक्रिय बने रहेंगे. 

ये भी पढ़े

गुप्त नवरात्री में करें इन मंत्रों का जाप, माँ काली की होगी कृपा

आज इस राशि के लोगों के सामने आ सकती है बड़ी मुसीबत

Video: लड़कियों के यह अंग बड़े होने से चमकती है किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -