ब्रैडली कूपर का बयान, कहा- 'निर्माता के तौर पर 'जोकर' का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात'...

ब्रैडली कूपर का बयान, कहा- 'निर्माता के तौर पर 'जोकर' का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात'...

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और फिल्म निर्माता ब्रैडली कूपर को आज के समय में काउ नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में बहुचर्चित फिल्म 'जोकर' का सहनिर्माण करने वाले अभिनेता-निर्माता ब्रैडली कूपर का मानना है कि फिल्म के लेखक-निर्देशक टॉड फिलिप्स काफी दूरदर्शी हैं और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म के साथ जुड़कर वह खुद को सम्मानित महसूस करते हैं. इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित ऑस्कर में 11 नामांकन मिले.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए कूपर ने कहा, "मैं टॉड फिलिप्स, (फिल्म के सह-लेखक) स्कॉट सिल्वर, जोक्विन फीनिक्स, (सह-निर्माता) एम्मा तिल्लिंगर कोस्कॉफ, (संगीतकार) हिल्डुर गुआनाडअटिर, लॉरेंस शेर, मार्क ब्रिजेस, जेफ ग्रोथ, निकी लेडरमैन और के जार्जियो, एलन रॉबर्ट मुर्रे, टॉम ओजनिक, डीन जुपेनकिक और टॉड मैटलैंड के लिए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं."

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि कूपर ने अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइसेंज का भी शुक्रिया अदा किया उन्होंने कहा, "सबकी प्रतिभा और योगदान को पहचानने के लिए अकादमी का धन्यवाद. टॉड फिलिप्स एक दूरदर्शी हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. मैं 'जोकर' का हिस्सा बनकर वाकई में सम्मानित हूं."

WWE लेजेंड रॉकी जॉनसन का 75 उम्र में हुआ निधन, रेसलिंग के इतिहास में बनाए कई कीर्तिमान

44 वर्षीय हॉलीवुड गायिका ने किया बड़ा खुलासा, कैजुअल सेक्स के लिए इस सिंगर को किया मैसेज

हॉलीवुड फिल्म जोकर का ऑस्कर पुरस्कार में दिखा जलवा, इतने कैटेगरी में मिला नॉमिनेशन