ब्रैड हमेशा एंजेलिना के लिए एक फेमिली की तरह रहेंगे

दो ऐसे लोग जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ जिन्होंने बहुत ज्यादा लंबा वक्त गुजारा हो वह दोनों अगर अलग हो जाएं तो कितना दर्द होता है यह अंदाजा लगाना शायद हमारे लिए मुमकिन नहीं है. लोग दुनिया और कैमरे के सामने एकदम मुस्कुराते हुए नजर आए लेकिन असल जिंदगी में वह काफी दर्द झेलते हैं.

हॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट दोनों ही आजकल कुछ ऐसे ही हालात से गुजर रहे हैं. मंगलवार को ही यह एक न्यूज़पेपर को अपनी आगामी फिल्म की जानकारी के बारे में इंटरव्यू देते हुए एंजलीना से कुछ ऐसा पूछा गया जिसके बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाई और उनके आंसू गिरने लगे. हालांकि यह इंटरव्यू सिर्फ एंजलीना की आगामी फिल्म फर्स्ट दे किल्ड माय फादर के बारे में था और इसलिए एंजलीना ने नहीं सोचा था कि उनसे पर्सनल सवाल पूछे जाएंगे.

जब उनसे उनके तलाक के बारे में पूछा गया तब मामला थोड़ा उलझ गया. उनसे पूछा गया कि अपनी फेमिली की भलाई के लिए आपने सितम्बर में डाइवोर्स फाइल किया था लेकिन अब 5 महीने बाद जोली पिट के बीच का विवाद किस तरह से नजर आ रहा है. ऐसे सवाल पूछते पर एंजेलिना को कुछ देर के लिए शायद एकदम झटका लगा और वह कुछ पलों के लिए कुछ बोल भी नहीं पायी लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया लगता है कि दोनों के बीच अभी तक प्यार खत्म नहीं हुआ है. एंजलीना ने कहा कि हम दोनों अभी फैमिली के बारे में सोच रहे हैं इसलिए हम जब इन मामलों से निपट जाएंगे तो मजबूत तरीके से एक फैमिली के रुप में उभरकर आएंगे. उन्होंने कहा कि हम लोग हमेशा एक फैमिली की तरह रहेंगे हमेशा. आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही इंटरव्यू मेंएंजेलिना फिर रोई थी जब उन्होंने बताया था कि तलाक वाला समय बहुत मुश्किल समय था.

ब्रेड को पसंद नहीं आयी एंजेलिना की बात

एंजेलिना और ब्रेड के बीच अभी भी जारी है जंग

क्या एंजेलिना कर रही है जेयर्ड को डेट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -