'विक्रम लैंडर' के लिए परेशान हुए हॉलीवुड के दिग्गज स्टार, एस्ट्रोनॉट को लगा दिया फोन
'विक्रम लैंडर' के लिए परेशान हुए हॉलीवुड के दिग्गज स्टार, एस्ट्रोनॉट को लगा दिया फोन
Share:

भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी (ISRO) द्वारा चंद्रमा पर भेजे गए चंद्रयान-2 के 'लैंडर विक्रम' (Lander Vikram) से संपर्क होने की राह केवल भारत ही नहीं दुनियाभर के लोग देख रहे है और इस फेहरिस्त में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रैड पिट का नाम भी अब जुड़ गया है. बता दें कि ब्रैड पिट द्वारा एक बार लोगों की दिलचस्पी भारत के मिशन मून की तरफ बढ़ा दी गई है और आगामी फिल्म एड एस्ट्रा (AD ASTRA) में एस्ट्रोनॉट की भूमिका में जल्द ही नजर आने वाले हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता द्वारा चंद्रमा पर इसरो द्वारा भेजे गए चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम के बारे में जानकारी ली गई है. 

ब्रैड पिट द्वारा नासा (NASA) के एस्ट्रोनॉट निक हॉज को इंटरनेश्नल स्पेस स्टेशन (ISS)में फोन किया गया है और उनसे भारत के चंद्रयान-2 के बारे में बातचीत भी की गई है. ब्रैड पिट द्वारा निक हॉज पूछा गया है कि, 'क्या आपने भारत के चंद्रयान-2 विक्रम लैंडर की लैंडिंग देखी थी? जिसे 7 सितंबर को चांद के साउथ पोल पर लैंड करना था.'  निक हॉज द्वारा इस पर जवाब दिया गया है कि- दुर्भाग्यवश नहीं. 

दरअसल, आपको जानकारी के लिए बता दें कि ब्रैड पिट 20 सितंबर को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म एड एस्ट्रा (AD ASTRA) के एक प्रमोश्नल इंवेंट के लिए नासा पहुंचे थे और ब्रैड पिट की यह फिल्म साइंस फिक्शन पर बेस्ड है. इस फिल्म में वह एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका में नज़र आने वाले है. बता दें कि अब हॉलीवुड अभिनेता की इस पर जमकर ट्विटर यूजर्स सराहना भी कर रहे हैं.

हॉलीवुड डायरेक्टर का बयान, देख ली वॉर तो फैंस भूल जाएंगे 'मिशन इंपॉसिबल' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस'

50 की उम्र में चौथी शादी के लिए तैयार हुई जेनिफर, कहा- हमारा शुरू से ही....'

VIDEO : शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शॉर्ट्स में डाला हाथ, हद से ज्यादा कामुक नजर आईं

55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -