बेटों से रिश्ता सुधारना चाहते है ब्रैड पिट, ऐसे बच्चों और पिता में हुआ था विवाद
बेटों से रिश्ता सुधारना चाहते है ब्रैड पिट, ऐसे बच्चों और पिता में हुआ था विवाद
Share:

एक मनोरंजन मैगजीन की हालिया अध्ययन के अनुसार , ब्रैड पिट को अपने 2 बेटों, मैडॉक्स और पैक्स जोली के साथ जुड़ने में दिक्कत हो रही हैं. यह न्यूज पत्रिका को एक्टर के नजदीकी सूत्र ने दी। सूत्र के मुताबिक, ब्रैड पिट के अपने बेटों के साथ रिश्ता तनाव में रहे हैं, क्योंकि वर्ष 2016 में उनके मध्य बड़े पैमाने पर विवाद हुआ था. 

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्रैड पिट और उनके पुत्रों के बीच 2016 में जेट से सफर के दौरान काफी विवाद हुआ था। इस विवाद का सबसे बड़ा कारण थी उनकी मां एंजेलिना जोली से ब्रैड पिट का डाइवोर्स लेना। बेटों से रिश्ता खराब होने के बाद  ब्रैड पिट काफी हताश थे। उन्हें इसे सुधारने का भी प्रयास किया था. 

ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने लगाई गुहार, किया कोर्ट से अनुरोध

ब्रैड पिट के नजदीकी एक सूत्र ने मनोरंजन पत्रिका को ये भी कहा कि एक्टर अपने दूसरे बेटे पैक्स जोली के बहुत नजदीक नहीं थे। लेकिन, सूत्र ने खास तौर पर दावा किया कि ब्रैड पिट इसे परिवर्तित करना चाहते थे और अपने छोटे बेटे के साथ बेहतर रिश्ता बनाने का प्रयास कर रहे थे। सूत्र ने पत्रिका को कहा कि पिट को आशा है कि वह अपने बड़े भाई के असर से मुक्त होने के बाद पैक्स के साथ पुनह जुड़ पाएंगे. मैडॉक्स जोली-पिट ब्रैड पिट के फैमिली के एकमात्र मेंबर थे, जिसने अपने पिता के साथ अपने तनावपूर्ण रिश्तों के विषय में एक बयान जारी किया था. 2019 के सितंबर में, मैडॉक्स का इंटरव्यू उनके कॉलेज परिसर में एक मीडियाकर्मी द्वारा किया गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या ब्रैड पिट उनसे मिलने आ रहे हैं, मैडॉक्स ने बस इतना जवाब दिया था कि उन्हें नहीं पता था कि क्या चल रहा है. 

रिलीज हुए Drake और DJ Khaled के दो गाने

सेलेना गोमेज : 23 की उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट, बचपन में देखीं गरीबी, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज

विश्व के कई ताकतवर लोगों के ट्विटर अकाउंट हुए हैक, फिरौती में मांगी वर्चुअल करंसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -