क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट एंजेलीना जोली से अलग होने के बाद सुर्खियों में है। फाइट क्लब स्टार ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब निकोल पोटुराल्स्की के साथ डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता को हाल ही में पेरिस के बाहर Le Bourget हवाई अड्डे पर जर्मन मॉडल के साथ देखा गया था। जैसा कि उनके संबंध नेत्रगोलक और बयानों को हथियाने के लिए आगे बढ़ते हैं, यह बहुत कम संभावना है कि ब्रैड फिर से स्तर से नीचे चले जाएंगे। अभिनेता ने पहले ही दो तलाक - जेनिफर एनिस्टन और एंजेलीना जोली से लिया है - जबकि जोली-पिट बच्चों की हिरासत पर उनकी कानूनी लड़ाई नए सुधारों का पालन करती है। इसके अलावा, एक सूत्र ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि यह "संदिग्ध" है वह फिर से शादी करेगा।

प्रकाशन ने एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा, "यह संदिग्ध है कि ब्रैड की दोबारा शादी होगी।" ब्रैड कथित तौर पर अपनी "बहुत जटिल पारिवारिक स्थिति पर ध्यान केंद्रित करता है जिसे वह हल करने की कोशिश कर रहा है।" निकोल के लिए, 27 वर्षीय मॉडल के साथ लंबी दूरी के संबंध के बारे में अभिनेता "यथार्थवादी" हो रहा है। यह भी कहा जाता है कि ब्रैड और निकोल एक दूसरे के साथ खुश हैं और इसके लिए अपनी वर्तमान व्यवस्था से संतुष्ट हैं। 

जबकि ब्रैड और निकोल अपने रिश्ते को बहुत कम महत्वपूर्ण रखते हैं, अभिनेता ने हाल ही में एक सामाजिक मीडिया का कारण बना जब वह जेनिफर के साथ डिजिटल रूप से फिर से जुड़ गए। दोनों सितारों ने रिद्गोमोंट हाई में फास्ट टाइम्स के पढ़ने के दौरान भाग लिया, जहां उनके मीठे आदान-प्रदान ने प्रशंसकों के सोचने पर मजबूर कर दिया। कॉमेडियन डेन कुक, जिन्होंने महाकाव्य पुनर्मिलन को खींच लिया, ने खुलासा किया कि जेनिफर और ब्रैड के पास पढ़ने के आगे कोई योग्यता और नियम नहीं थे।

लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर

अपने तलाक के बाद कार्डी बी ने खोले कई राज

हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी एक कामकाजी मां होने के नाते है बहुत खुश

Most Popular

- Sponsored Advert -