अभी किसी नए रिलेशन में नहीं बंधना चाहते ब्रेड पिट

अभी किसी नए रिलेशन में नहीं बंधना चाहते ब्रेड पिट

लगता है ब्रेड पिट अभी तक एंजेलिना के साथ तलाक वाले सदमे से उभर नहीं पाएं हैं। सूत्रों के अनुसार ब्रेड हाल फिलहाल फिर से किसी रिश्ते में पढ़ने को लेकर तैयार नहीं है. ब्रेड पिट ने एंजेलिना के साथ 12 साल का लंबा वक्त गुजारा है. वो सिर्फ उसके लवर ही नहीं बल्कि उनके पार्टनर के तौर पर इतने वक्त उनके साथ रहे. हम यह सोच भी नहीं सकते कि इस रिश्ते को भुलाकर किसी नए रिश्ते में जाना और किसी और से प्यार करना, ब्रेड के लिए कितना मुश्किल भरा होगा।

ब्रेड की कोई तमन्ना नहीं है कि वो अभी किसी के साथ डेटिंग करें या किसी नए रिलेशन में बंधे। अपनी शादीशुदा जिंदगी की असफलता को लेकर ब्रेड अभी तक हैरान और टूटे हुए हैं और ऐसा महसूस हो रहा है कि इन सब से उबरने में उन्हें काफी लंबा वक्त लगेगा। जॉर्ज क्लूनी जैसे उनके कुछ दोस्त उन्हें काफी समझ रहे है कि ब्रेड को बाहर निकलना चाहिए, लोगो से बातचीत करनी चाहिए और सुन्दर महिलाओं से मिलना चाहिए।

उनके और भी कई दोस्त उन्हें हैलोवीन के दौरान अपनी पार्टी में आने के लिए विनती करते देखे गए ताकी ब्रेड इस एंजेलिना वाले सदमे से बाहर निकल सके। आगे पता नहीं क्या होगा लेकिन इस खूबसूरत और बेहद प्यारी जोड़ी के टूटने का गम हम सभी को है और आशा करते हैं की ब्रेड सब कुछ भुलाकर जल्द ही अपनी ज़िन्दगी की नई शुरुआत करें।

क्या जेनिफर ले रही है दो मेक्सिकन बच्चों को गोद?