एंजेलिना के ना चाहने के बावजूद ब्रेड अपने बच्चों से मिले

एंजलीना जोली यह बात मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है कि उनके एक्स हस्बैंड ब्रैड पिट का उनके 6 बच्चों पर कोई हक है. जब थैरेपिस्ट ने भी यह कह दिया था कि मैडोक्स, पैक्स, ज़हारा,शिलोह,विवियान और नॉक्स अपने पिता के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर सकते हैं तो भी एंजेलीना ऐसा होने नहीं देना चाहती थी.

एंजलीना इस बात को लेकर डरी हुई थी और जब उन्हें पता चला कि बच्चे ब्रैड पिट से मिलने उनके घर जा सकते हैं तो उन्होंने नियम चेंज करते हुए ब्रेड को बच्चों से एंजलीना के घर मिलने को कहा लेकिन उन्हें मना कर दिया गया. इसी बात को लेकर वह डर गई. आशा के अनुसार ब्रेड आखिरकार अपने बच्चों के साथ अच्छा समय बिता सके.

एंजलीना के उन्हें रोकने की बहुत प्रयास के बाद भी ब्रेड का बच्चों से मिलना एक तरह से जीत की बात है क्योंकि एंजलीना नहीं चाहती थी उनके बच्चे ब्रेड से मिले। मैडोक्स और पैक्स को यह ऑप्शन दिया गया था कि वह चाहे तो अपने पिता से नहीं मिल सकते। बाकी अभी हमें यह नहीं पता चला है कि वह दोनों ब्रेड से मिले या फिर अपनी मां के साथ ही रहे. कम से कम ब्रेड अपने बाकी बच्चों से तो मिल पाए और इससे उनका क्रिसमस का त्यौहार तो अच्छा गुजर ही गया होगा।

Most Popular

- Sponsored Advert -