ब्रैड पिट ने पूर्व पत्नी के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है मामला
ब्रैड पिट ने पूर्व पत्नी के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है मामला
Share:

हॉलीवुड सेलेब्स में मुकदमेबाजी का सिलसिला अभी भी जारी है। पहले ‘पायरेट्स ऑफ कैरेबियन’ स्टार जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मध्य चला विवाद बहुत चर्चाओं में रहा है। हालांकि, इस केस में कोर्ट में जॉनी डेप निर्दोष साबित हुए। इस बीच, ऐसी ही एक और खबर भी सुनने के लिए मिली थी। अब हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने अपनी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए अदालत में मामला दर्ज करवा चुके है। अभिनेत्री ने इसके पीछे उनकी छवि को हानि पहुंचाए जाने का हवाला दिया है। जिसके पूर्व अभिनेता ब्रैड पिट ने अदालत में प्रस्तुत किए गए कानूनी दस्तावेजों में कहा कि उन्हें हानि पहुंचा दी है।

अभिनेता ब्रैड पिट ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया: अभिनेता ब्रैड पिट ने कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि एंजेलिना जोली ने जानबूझकर उनकी छवि को धूमिल करने के मकसद से उनके मिरावल वाइन के कारोबार को हानि पहुंचा दी है। पिट ने अदालत में मुकदमा दायर करके बोला है कि दंपति एक दूसरे की सहमति के बिना अपने शेयर को कभी नहीं बेचने के लिए सहमत हुए थे। पिट ने जोली पर “अनर्जित” लाभ उठाने का इल्जाम लगाया है। बता दें कि बीते वर्ष जोली ने दक्षिणी फ्रांस के अंगूर के बाग का अपना भाग बेच दिया था। दिलचस्प बात ये है किइसी जगह पर ही एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का विवाह हुआ।

बिजनेस में एंजेलिना को कोई योगदान नहीं: ब्रैड पिट ने इसे विश्वासघात बताते हुए बोला है कि उनकी एक्क वाइफ एंजेलिना जोनी ने कभी भी उनके मिरावल वाइन के बिजनेस में योगदान अब तक नहीं दिया है। अदालत में ब्रैड की लीगल टीम ने जवाब दाखिल करते हुए बोला है कि एंजेलीना जोली जानबूझकर उन्हें ‘नुकसान पहुंचाने’ का प्रयास कर रही है। उनकी लीगल टीम की ओर से कहा गया कि एंजेलिना जोली ने गुप्त रूप से कथित बिक्री को भी अंजाम दे डाला है। उन्होंने पिट को अंधेरे में रखा और कॉन्ट्रैक्ट के अधिकारों का उल्लंघन किया है।

बिकिनी में प्रियंका को देख दीवाने हुए निक, कमेंट कर जताया प्यार

कैलिफोर्निया में बेटी संग दिखाई दी काइली जेनर

घरेलू हिंसा का श‍िकार रह चुके जॉनी डेप ने मनाया आजादी का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -