चार साल बाद एंजेलिना जोली के घर पहुंचे अभिनेता ब्रैड पिट
चार साल बाद एंजेलिना जोली के घर पहुंचे अभिनेता ब्रैड पिट
Share:

अभिनेता ब्रैड पिट को 2016 में तलाक लेने के बाद पहली बार पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के लॉस एंजिल्स वाले घर में देखा गया. दरअसल एक्टर पिट  करीबन दो घंटे उनके घर पर बिताने के बाद बाइक से बाहर जाते हुए नजर आए. बता दें की अभिनेता पिट ने इस दौरान हल्के रंग की जींस और एक स्वेटर पहना हुआ था. हालांकि ये कपल एक दूसरे से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर रहता है.

लेकिन ये दोनों की मुलाकात घर पर करीबन चार वर्ष के बाद हुई हैं. ये भी माना जा रहा है कि पिट यहां अपने बच्चों से मिलने आए थे. पिछले वर्ष नवंबर में, अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने कहा था कि वह विदेश में रहना पसंद करती हैं और जैसे ही उनके बच्चे 18 साल के हो जाएंगे, वह उनके साथ कहीं बाहर शिफ्ट हो जाएंगी. फिलहाल उनके बच्चे अपने पिता से मिल सकते हैं.

इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एंजेलिना ने ब्रैट पिट से रिश्ता तोड़ने का कारण बताया था. इस बारें में अभिनेत्री एंजेलिना ने कहा था कि कोई भी रिलेशनशिप ब्लैक और वाइट नहीं हो सकता. ब्रैड की तुलना में हर चीजों के लिए मेरे पास अलग अलग विचारधारा है. तलाक के पीछे सबसे पहली वजह यह थी की बच्चों को किस तरह से बड़ा किया जाए. इस संबंध में उन्होंने बताया था कि ब्रैड का ईष्या भरा व्यवहार और शराब पीने की लत सबसे पहली वजह थी अलग होने के पीछे. एंजेलिना ने आगे बताया था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके भी खो दिए. उसे जलन होती थी क्योंकि मैं अपने काम को उसे प्रमोट नहीं करने देती थी. बता दें की एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं.

फिल्म 'मुलान' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, इस दिन देगी दस्तक

'द बॉयज' का दूसरा सीजन इस माह में होगा रिलीज

एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ दर्शकों तक पहुंचने के लिए इस चीज का लेते है सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -