ब्रेड पिट की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ हार्वे वीनस्टीन ने की यौन उत्पीड़न की कोशिश
ब्रेड पिट की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ हार्वे वीनस्टीन ने की यौन उत्पीड़न की कोशिश
Share:

इन दिनों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक #MeToo कैंपेन बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहा है. हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस या मॉडल खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को इस कैंपेन के जरिए बता रही है. अब इस कड़ी में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर ब्रैड पिट की एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम भी जुड़ गया है. ब्रैड की एक्स-गर्लफ्रेंड ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने हाल ही में कुछ ऐसे हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं जिसे सुनकर तो खुद ब्रैड भी हैरान हो जाएंगे.

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने मशहूर डायरेक्टर हार्वे वीनस्टीन को लेकर खुलासा किया है. ग्वेनेथ ने खुलासा करते हुए कहा कि अगर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ब्रैड पिट हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर और बड़ी शख्सियत ना होते तो वो भी हार्वे वीनस्टीन का शिकार हो जाती. वो ब्रैड को बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उनकी रक्षा की. ब्रैंड का मशहूर होना ही उनके काम आया. वो ब्रैड को तहे दिल से धन्यवाद कहती हैं क्योंकि ब्रैड ने उस समय उनका साथ दिया जब वो अकेली थीं और काफी ज्यादा डरी हुई थीं.'

आगे ग्वेनेथ ने आरोप लगते हुए कहा कि 'हार्वे वीनस्टीन ने ग्वेनेथ के साथ यौन उत्पीड़न करने की तब कोशिश की थी जब उन्होंने ‘एम्मा’ और ‘शेक्सपियर इन लव’ जैसी फ़िल्में साइन कर ली थी. एक बार तो हार्वे वीनस्टीन ने ग्वेनेथ को होटल के कमरे में मसाज के लिए भी बुलाया था.' ग्वेनेथ द्वारा किये गए इन खुलासे के बाद हर कही उनकी ही चर्चाएं हो रही हैं. वैसे ग्वेनेथ पहली ऐसी महिला नहीं हैं जिन्होंने हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है बल्कि इससे पहले 50 से भी ज्यादा महिलाओं ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

हॉलीवुड अपडेट...  

बॉलीवुड के इन दिग्गजों से डांस सीख रहे विल स्मिथ

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी बनीं किम कार्दशियन, अगर इन्हे सर्च किया तो आपकी खैर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -