ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो
ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो
Share:

पिछले साल ब्रैड पिट और एंजलिना जॉली की तलाक की खबरों को सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया था. ब्रैड अब टूटे रिश्ते से उबर गए हैं और एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि ब्रैड कई सालों से जेनिफर को पसंद करते थे. दोनों एक-दूसरे का साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों के बीच इंटेन्स कनेक्शन है. हाल ही में जेनिफर का ब्रेकअप अपने बॉयफ्रेंड डेरेन अरोनोस्की से हुआ है. दोनों एक साल से रिलेशनशिप में थे.

सूत्रों की माने तो ब्रैड और जेनिफर ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताते नज़र आते हैं और जब साथ नहीं होते तो फोन पर एक-दूसरे से लगे रहते हैं. खबरों ने तो यह तक कह डाला था कि ब्रैड के करीब रहने के लिए जेनिफर न्यूयॉर्क से लॉस एंजिलिस शिफ्ट भी हो गई हैं. पिछले साल स्टार ने कहा था कि केट हडसन, ब्रैड पिट के बच्चे से प्रेग्नेंट है. यह खबर बाद में झूठ निकली थी. ब्रैड का नाम 21 साल की ब्रिटीश एक्टर एला परनेल से भी जोड़ा गया था. एला और एंजलिना की शक्ल थोड़ी मिलती है. हम तो ब्रैड को उनके इस नए रिश्ते के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि यह कपल हमेशा खुश रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों? जेसन ने विंस्टीन को मारा था थप्पड़

अब छोटे परदे पर नज़र आएगा इस एक्टर का जलवा

लड़कों की तरह लड़कियों को भी आजादी मिले- फरहान अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -