एंजेलिना जोली से बहुत नाराज है ब्रैड पिट, ये है वजह

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. यह कपल आपसी समझ के बाद साल 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन बच्चों की जिम्मेदारी दोनों एक साथ लेने का फैसला किया था. बता दें एंजेलिना जोली के 6 बच्चे हैं और वह अपने सभी बच्चों की परवरिश काफी अच्छे से करती है. हाल ही में खबर आ रही है कि ब्रैड पिट इनदिनों एंजेलिना जोली के से काफी नाराज चल रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक ब्रैड पिट की नाराजगी के पीछे कोई और नहीं बल्कि दोनों का बेटा मैडॉक्स है. दरअसल अपने बेटे की पढाई की जिम्मेदारी एंजेलिना ने ले ली है. सुनने में आया है कि पिछले कई महीनों से एंजेलिना 17 वर्षीय मैडॉक्स के लिए एक अच्छे कॉलेज की तलाश कर रही हैं और उन्होंने एक बार भी ब्रैड पिट से सलाह नहीं लिया, जिसकी वजह से ब्रैड नाराज चल रहे हैं.

हाल ही में इस बारे में ब्रैड पिट ने कहा कि, 'मुझे मैडॉक्स पर काफी गर्व है और मुझे अच्छा लगता अगर मैं भी उसके लिए कॉलेज तलाश करने में मदद कर पाता लेकिन ऐसा कोई प्लान बना ही नहीं.' मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि ब्रैड अपना काम करना चाहते हैं लेकिन एंजेलिना ने यह पहले ही साफ कर दिया था कि इसे मैं हैंडिल करूंगी. ऐसे में अब ब्रैड फोर्स नहीं कर सकते.

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष

Most Popular

- Sponsored Advert -