काफी महँगी और लंबी चलेगी ब्रेन्जोलीना के बीच तलाक की खींचतान

ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली के बीच तलाक का मामला हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. हालांकि ये दोनों हाल ही में कह चुके हैं कि दोनों तरफ से तलाक और बच्चों के बारे में हर बात गुप्त राखी जायेगी लेकिन मीडिया ख़बरों को कहीं दूर से ही सूंघ लेता है और फिर कहीं न कहीं से जानकारी जुटा ही लेता है. अब यह जानकारी आ रही है कि हॉलीवुड की इस सबसे प्रसिद्ध जोड़ी के तलाक को करीबन एक साल का वक्त लगेगा और यह तलाक काफी महंगा साबित होगा।

वो करारनाम जो एंजेलिना और ब्रेड ने सिग्न किया था उसके अनुसार रिटायर्ड जज उनके साथ दिसम्बर 2017 तक काम करेंगे और इससे यह स्पष्ट हो गया है कि दोनों के तलाक को फाइनल होने में वक्त लगेगा। इस पूरे मामले में ब्रेड और इंजी के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके बीच अब जो भी कानूनी कारवाही होगी वो एकदम गुप्त तरीके से होगी। यह एक अच्छी बात है क्योंकि ऐसे में हर बात इन दोनों के बीच ही रहेगी और मीडिया को इन सब से दूर रखा जाएगा।

देखा जाए तो यह गुप्त कारवाही काफी महँगी भी पड़ेगी क्योंकि पूरी कारवाही में जज प्रतिघंटे 450 डॉलर और दो लॉयर 1250 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से फीस लेंगे। इसके हिसाब से पूरे महीने की कार्यवाही के करीबन 500,000 डॉलर और कुल मिलाकर फैसला आने तक शायद 6 मिलियन डॉलर का खर्च हो सकता है. हालांकि यह फीस इन सुपरस्टार्स के लिए कुछ भी मायने नहीं रखती है लेकिन उनके लिए यह मायने रखता है कि मीडिया में उनकी कोई खबरें न आये ताकि उनके बच्चों पर इसका कोई असर ना पड़े.

दनाई गुरीरा ने फिल्म के लिए मुंडवा लिए अपने बाल

माइली का फैसला,जब तक ट्रंप रहेंगे राष्ट्रपति तब तक नहीं करेंगी शादी

सेलेना के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं द वीकेंड

 

Most Popular

- Sponsored Advert -