बिहार लोक सेवा आयोग ने आगामी दो परीक्षाओं को किया स्थगित

बिहार लोक सेवा आयोग ने दो आगामी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। कोरोना मामलों में उछाल के कारण भर्ती के लिए परीक्षा को आगे भेज दिया गया है। बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा 2021 और बीपीएससी परियोजना प्रबंधक प्रारंभिक परीक्षा 2021 में देरी हुई है। BJS की परीक्षा पहले 8 अप्रैल से 13 अप्रैल तक होनी थी और BPSC प्रोजेक्ट मैनेजर 2021 की प्रारंभिक परीक्षा 11 अप्रैल को होनी थी। 

बिहार लोक सेवा आयोग सिविल जजों की भर्ती के लिए हर साल बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा आयोजित करता है। BPSC न्यायिक सेवा भर्ती तीन चरणों - Prelims, Mains और Interview में आयोजित की जाती है। अब, परीक्षा को स्थगित करने के लिए, उम्मीदवारों ने अधिकारियों को ट्वीट किया कि वे किस दबाव से गुजर रहे हैं। 

राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के अध्यक्ष आरके महाजन, मानव संसाधन विकास मंत्रालय के सचिव संजय कुमार और अन्य अधिकारियों को परीक्षा में देरी के कारण छात्रों ने मुद्दों के बारे में ट्विटर पर लिखा है। पटना एक प्रमुख हॉटस्पॉट है और कुल 1000 से ऊपर दैनिक मामलों की रिकॉर्डिंग कर रहा है। राजधानी शहर में सबसे ज्यादा संख्या- 372 पॉजिटिव मामले सामने आए। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, बिहार में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 3,560 हो गई है। 

लाइब्रेरियन के पदों पर यहां निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 120000 तक मिलेगा वेतन

जनरल मैनेजर समेत कई पदों पर निकली भर्तियां, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -