Flipkart का सहयोग पाकर BPL है उत्साहित

Flipkart का सहयोग पाकर BPL है उत्साहित

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स के क्षेत्र की जानी-मानी कम्पनी फ्लिपकार्ट का सहयोग पाकर इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र वाली बीपीएल कम्पनी उत्साहित दिखाई दे रही है. साथ ही कम्पनी ने यह उम्मीद भी जताई है कि इस समझौते से चालू वित्त वर्ष में 50 करोड़ रुपये का कारोबार और इसके बाद आने वाले सत्र में इसका दोगुना कारोबार होना है. गौरतलब है कि इस वर्ष ही जुलाई माह के दौरान बीपीएल ने अपने कई अच्छे उपकरण की बिक्री के लिए ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाया है.

इस दौरान यह भी सामने आया है कि इससे पहले कम्पनी केवल LED पैनल, वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर बेच रही थी. इस मामले को ध्यान में रखते हुए कम्पनी के आला अधिकारीयों का यह कहना है कि फ्लिपकार्ट के साथ इस गठबंधन से कम्पनी को 50 करोड़ रूपये के कारोबार की उम्मीद है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ऑनलाइन बिक्री दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है और इसे देखते हुए कम्पनी भी अपने कई अन्य प्रोडक्ट भी जैसे एयरकंडीशनर, माइक्रोवेव अवन्स और एलईडी आदि को ऑनलाइन उपलब्ध करने वाली है. कम्पनी ने साथ ही यह भी बताया है कि उपभोक्ताओं को उनके उत्पाद पसंद आ रहे है और वे इस बारे में अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है.