असम चुनाव: BPF के तमुलपुर के उम्मीदवार रंगजा खुंगुर बसुमतारी ने छोड़ी पार्टी !
असम चुनाव: BPF के तमुलपुर के उम्मीदवार रंगजा खुंगुर बसुमतारी ने छोड़ी पार्टी !
Share:

गुवाहाटी: असम कांग्रेस की अगुवाई वाले ग्रैंड अलायंस, तमूलपुर निर्वाचन क्षेत्र से बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (BPF) के प्रत्याशी रंगजा खंगुर बसुमतरी ने कथित तौर पर हाग्रामा मोहिलरी के नेतृत्व वाली पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कोकराझार में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान रंगजा खुंगुर बसुमतरी भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने की संभावना है। सुबह से ही तमुलपुर विधानसभा क्षेत्र के BPF प्रत्याशी का कोई ठिकाना नहीं था।

पूर्वोत्तर में असम के मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने सूचित किया था कि रंगा खुंगुर बासुमरी उर्फ राम दास बसुमतरी ने उनसे मुलाकात की थी। हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि रंगा खुंगुर बसुमतरी ने भी "चुनाव से सेवानिवृत्त" होने की इच्छा जताई है। हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “BPF के आधिकारिक प्रत्याशी और तथाकथित कांग्रेस ने तामुलपुर से गठबंधन का नेतृत्व किया। श्री राम दास बसुमतरी मुझसे कुछ वक़्त पहले मिले थे”।

अनुमान जताया जा रहा है कि BPF के 4-5 अन्य प्रत्याशी भी पक्ष बदल सकते हैं। तीसरे चरण के लिए नामांकन पत्र वापस लेने की समय अवधि समाप्त होने के बाद से बासुमतरी आधिकारिक रूप से तमूलपुर सीट से अपनी उम्मीदवारी वापस नहीं ले सकती,  मगर प्रतियोगिता से सेवानिवृत्त होने की वजह से, यूपीपीएल प्रत्याशी के लिए चीजें बहुत आसान हो सकती हैं। तमूलपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में चरणबद्ध असाम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 6 अप्रैल, 2021 को वोट डाले जाएंगे।

ममता की चिट्ठी पर अधीर रंजन का पलटवार, बोले- पहले सोनिया गाँधी से माफ़ी मांगे दीदी

नंदीग्राम में पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, BJP बोली- धमका रही TMC

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के आगमन में जनवरी में आई 87 प्रतिशत की गिरावट: UNWTO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -