स्कूल लाइफ में ऐसे अलग-अलग होती थी लड़को और लड़कियों की ज़िंदगी
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे बच्चे है जिन्हे अपनी स्कूल की लाइफ से बहुत ही नफरत है और वो स्कूल लाइफ से जल्द से जल्द ही बाहर आना चाहते है। ऐसे में जो बच्चे स्कूल से निकल चुके है वो स्कूल लाइफ में वापस जाना चाहते है। हम सभी की स्कूल लाइफ और स्कूल के बाद की लाइफ में बहुत अंतर होता है। हम सभी जानते है कि स्कूल लाइफ बहुत ही शानदार होती है और स्कूल के बाद की लाइफ बोरिंग। स्कूल लाइफ सभी को तब ही पसंद आती है जब वे स्कूल से बाहर निकल जाते है क्योंकि जब तक हम स्कूल में रहते है तब तक स्कूल की लाइफ हम सभी में से किसी को पसंद नहीं आती है।

ऐसे में स्कूल की बात की जाए तो वहां पर लड़को की लाइफ लड़कियों की लाइफ से बहुत अलग होती है। जी हाँ स्कूल में लड़को की ज़िंदगी अलग और लड़कियों की ज़िंदगी काफी अलग अलग किस्म की होती है, जो आप सभी ने व्यतीत की ही होगी। आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए है जिसमे स्कूल के दौरान दोनों की ज़िंदगी को दिखाया गया है आइए देखते है।

आपको बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल 'The Half-Ticket Shows' ने अपलोड किया है जिसे अब तक 97,177 व्यूज मिल चुके है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। आइए देखते है हम भी यह शानदार और वायरल होता वीडियो।

ये एक्टर कर सकते हैं The Great Khali की बायोपिक में उनका रोल प्ले

Video : रहस्यों से भरा हुआ है The Final Exit का दूसरा ट्रेलर

Video : क्या आपने देखा सनी लियॉन का ये नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -