लड़कों को दीवाना बना देती हैं लड़कियों की ये खूबियां!
लड़कों को दीवाना बना देती हैं लड़कियों की ये खूबियां!
Share:

आप पढ़ी-लिखी हैं। स्मार्ट हैं और घर के काम करना भी जानती हैं। मगर डियर उसकी नजर में आने के लिए सिर्फ इतना ही काफी नहीं है। ऐसी कुछ बातें और हैं, जो लड़कों को इनसे भी ज्यादा आकर्शीत करती हैं। तो जानें कि लड़कियों की कौन सी आदतें और खूबियां लड़कों को बना देती हैं दीवाना

Independent हैं ना आप
लड़के ऐसा कंधा बनकर नहीं रहना चाहते, जिस पर सिर रखकर आप हमेशा अपना रोना रोती रहें। लड़कों को पसंद आता है ल़ड़कियों का Independent होना। इसका मतलब बेशक आपकी फाइनेंनशियल आजादी से न हो, लेकिन इतना जरूर होना चाहिए कि आप अपने काम खुद अपने लेवल पर पूरे करना जानती हों। आपको हर काम के लिए उनकी मदद की  जरूरत न पड़े। आज के जमाने में कोई भी लड़का ऐसी लड़की के साथ जिंदगी बिताना पसंद करता है, जिसे उसकी जरूरत की वजह से नहीं, बल्कि प्यार और अपनेपन की वजह से जिंदगी में शामिल करे। 

लव शव की नो जल्दी
लड़के उन लड़कियों के करीब आना पसंद करते हैं, जो ज्यादा इमोशनल और सीरियस नहीं होतीं। ऐसी लड़कियां जो दोस्ती करती हैं और जिन्हें हर वक्त उनकी attention  की जरूरत नहीं होती, लड़कों को अच्छी लगती हैं। मुद्दा ये है कि जो लड़कियां दोस्ती के दो-चार दिन बाद ही प्यार-व्यार को लेकर सेंटी-वेंटी हो जाती हैं, उनसे लड़के जरा दूर रहना ही पसंद करते हैं। 

Wardrobe का क्रेज क्यों
जिन लड़कियों को हर वक्त अपने कप़ड़ों, जूलरी और मेकअप की चिंता नहीं रहती, ल़ड़के उन लड़कियों के साथ ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते। अब सारी एनर्जी इन्हीं पर खर्च हो जाएगी, तो बाकी कामों का क्या होगा... इसलिए ऐसी लड़की न बनें जो जरा सा मेकअप खराब होने पर डिप्रेस हो जाती है और तब तक घर से बाहर नहीं निकलती, जब तक कि ब्रांडेंड और पसंद की ड्रेस न मिल जाए.

कम पैसे में ऐसे बढ़ा सकते हैं कामोत्तेजना

चलिए हम आपको बताते हैं प्यार कैसे करते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -