आपका ऐसा फैशन बॉयफ्रेंड को नहीं आता पसंद
आपका ऐसा फैशन बॉयफ्रेंड को नहीं आता पसंद
Share:

अक्सर लड़कियों को अपना स्टाइल बदलते रहना अच्छा लगता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आस पास के लोगों को वो पसंद नहीं आता यानि जो लोग आपसे जुड़े हैं उन्हें वो पसंद नहीं आता. ऐसे ही लड़कों की बात करें तो उनके कुछ लड़के होते हैं जिन्हें लड़कियों की नए नए और बदलते हुए अंदाज़ पसंद नहीं आते. आपको बता देते हैं कैसा स्टाइल लड़कों को पसंद नहीं आता. आज कल का फैशन कुछ ज्यादा ही अलग चल रहा है जिसे देखकर थोड़ा अजीब भी लगा है उसी को देखते हुए लड़के कई बार चेहरे के नक़्शे को ही बदल लेते हैं.

प्रिंटेड लैंगिंग्स को सिर्फ कॉलेज ही नहीं इन जगह पर भी पहन सकते हैं

* हाई वेस्ट जींस : 

हाई वेस्ट जींस का ट्रेंड बहुत है आजकल हर कोई यही पहन रहा है लेकिन ऐसे में लड़कों की बात करें तो उन्हें ये जीन्स पसंद  नहीं आ रही है. तो याद रखें अपने बॉयफ्रेंड के सामने ऐसी जीन्स में ना जाएं.

* ज्यादा मेकअप :

ज्यादा मेकअप करके लड़कियां अपना असली चेहरा छुपा लेती है. जिससे उनकी असली खूबसूरती नहीं दिखाई देती और वो लड़को को पसंद नहीं आता. लड़के चाहते हैं उनकी लड़की नेचुरल लुक में नज़र आये और वही लुक उन्हें पसंसद आता है. तो आगे से डार्क मेकअप ना करें.

* फ्लोरल प्रिंट ड्रेस :

फ्लोरल प्रिंट लड़कियों को तो पसंद आता है लेकिन लड़कों को पसदं नहीं होता. इसका कारण ये है कि उन्हें फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस घर में बिछी बेडशीट की तरह दिखाई देती है. 

यह भी पढ़ें..

 

डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा दिलाता है चीनी का स्क्रब

टैनिंग की समस्या को दूर करता है नारियल का तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -