दोस्त की शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे लड़के, वीडियो देखकर हैरान हुए लोग
दोस्त की शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे लड़के, वीडियो देखकर हैरान हुए लोग
Share:

शादियों में अक्सर पुरुष एवं महिलाओं के लिए अलग-अलग तरह के ड्रेस कोड प्रचलित हैं। हालांकि मौजूदा समय में अब महिलाएं पुरुषों वाले कपड़े भी पहनने लगी हैं, जैसे जींस, टी-शर्ट, शर्ट आदि। कंपनियां इन कपड़ों को महिलाओं के अनुसार बनाती हैं। एक वक़्त था जब शर्ट-पैंट एवं धोती-कुर्ता पुरुषों के कपड़े माने जाते थे, जबकि साड़ी महिलाओं के। वैसे साड़ी अभी भी केवल महिलाएं ही पहनती दिखाई देती हैं, किन्तु सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवकों ने साड़ी पहनकर एक अलग ही प्रयोग किया है। साड़ी पहनने के पश्चात् उनका आत्मविश्वास देखने लायक होता है।

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि दोस्त की शादी में जाने के लिए दो लड़कों ने कुछ अलग करने का सोचा तथा इस अलग करने के चक्कर में उन्होंने साड़ी पहन ली। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की उन युवकों को साड़ी पहनने में सहायता कर रही है। वही साड़ी पहनने के पश्चात् दोनों दोस्त की शादी में जाने के लिए तैयार हो गए। साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी भी लगाई। तत्पश्चात, वो अपने इस नए लुक में दोस्त के पास जाने को तैयार हो गए। 

शिकागो के मिशिगन एवेन्यू में चलते हुए वो अपने दोस्त के पास पहुंचे। इस के चलते दूल्हा और दुल्हन ने जैसे ही उनका ये अवतार देखा, उनकी हंसी छूट गई। वो ठहाके लगाकर हंस पड़े। हालांकि फिर दूल्हे ने साड़ी पहने अपने दोस्त को गले लगाया तथा इसी के साथ वीडियो समाप्त हो गया। इस बेहतरीन वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर paraagonfilms नाम की आईडी से साझा किया गया है, जिसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 39 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

भोपाल पहुंची राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालक 21 नवंबर को देंगे धरना

गुजरात-हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल, यह पार्टी बनी सट्टेबाजों की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -