लड़के-लड़कियां पसंद करते है अपनी पार्टनर की ये बातें
लड़के-लड़कियां पसंद करते है अपनी पार्टनर की ये बातें
Share:

हर रिश्ते में कुछ न कुछ उम्मीदे जुड़े होती है. जब एक लड़का और लड़की एक दूसरे के दोस्त होते है, तब दोनों की आपस में कई इच्छाए होती है कि हमारा पार्टनर ऐसा करे, इन कामो को करे. तो आइए जानते है लड़के और लड़किया एक दूसरे से किस काम को बार-बार दोहराने की इच्छा रखते है. लड़को को पसंद होता है, उनकी साथी उनसे आई कॉन्टेक्ट कर बात करे. ये अच्छी बात है.

लड़को को ऐसी लड़किया ज्यादा पंड होती है जो शर्माने के बजाय आँखों में आँखे डाल कर बात करे. लड़को को लड़कियों का नेचुरल लुक काफी पसंद होता है. उन्हें लड़किया सोकर उठने के बाद ज्यादा अच्छी लगती है. बिना मेकअप के जो लड़किया लड़को से बिंदास मिलती है, लड़को को ऐसी लड़किया ज्यादा पसंद होती है. आत्मविश्वास के साथ हंसने वाली लड़किया भी लड़को को पसंद आती है. लड़किया का गेजेट्स, कारों और एडवेंचर पसंद करना, लड़को को काफी पसंद आता है. दूसरी और लड़कियों को सरप्राइज देने वाले लड़के बहुत पसंद आते है.

लड़किया चाहती है, लड़के उन्हें बार-बार सरप्राइज दे, इससे उन्हें ख़ुशी मिलती है. लड़कियों को तारीफ करने वाले लड़के बहुत पसंद होते है. मगर इसका मतलब ये नहीं कि आप झूठी तारीफे करे. लड़कियों को बहुत पसंद है, लड़के खुल कर में प्यार का इजहार करे, उन पर अपना हक़ जताए. लड़किया भले ही लड़को को उनके ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने पर डांट दे, मगर उन्हें लड़को की ये आदत पसंद होती है.

ये भी पढ़े 

क्यों लड़कियां नहीं लगाने देती मोबाइल की गैलरी में हाथ

आखिर क्यों होते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

पहली मुलाकात को इस तरह बनाये यादगार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -